अक्टूबर महीने के टाॅप 6 गढ़वाली वीडियो सोंग यूट्यूब में मचा रहे हैं धमाल, पढ़े रिपोर्ट

0
724

Top Six Garhwali Video

दर्शकों की हमेशा से दिलचस्पी रही है कि कौन से गढ़वाली सोंग टाॅप लिस्ट में चल रहे हैं यही वजह है कि हम आप सभी के लिए यहां अक्टूबर माह के टाॅप 6 गढ़वाली वीडियो सोंग लेकर आये हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं।

इस लिस्ट में 6वें नं0 पर है रोहित चैहान का पौड़ी का बाजार वीडियो गीत जिसे रोहित ने रिक्रियेट किया है। इस गीत के वीडियो में उन्हीं कलाकारों को लिया गया है जिन्होंने 13 साल पहले बाल्यावस्था में इस गीत में किरदार निभाया था। ये कलाकार हैं गौरव गैरोला व आईशा बिष्ट। नये चैनल से रिलीज होने के बाद भी यह गीत अच्छे खासे व्यूज बटौर रहा है।

इसी क्रम में पांचवे नं0 पर है ‘छल कपट’ इस गीत का वीडियो अपेक्षा के अनुसार व्यूज तो नहीं बटौर पा रहा है लेकिन फिर भी यह ठीक ठाक व्यूज पाने में सफल हो रहा है हालांकि दर्शक इसके वीडियो वर्जन से इतने खुश नजर नहीं आ रहे हैं, दर्शकों का मानना है कि जिस तरह से इसका आडियो हिट हुआ था उसके अपेक्षा वीडियो नहीं बन पाया। हाल फिलहाल तो यह वीडियो विवादों में घिरा हुआ है। इसका निर्देशन अरविन्द नेगी ने किया है जिसमें अभिनय डी.पी. गोस्वामी एवं सुनिता ने किया है इसके सिंगर केशर पंवार व अनिशा रांगड है तथा बबलू जंगली ने सिनेमैटोग्राफी की है।

इस श्रेणी में चौथे नं. पर है ‘नेपाली रांसू’ जिसे संदीप बावा ने निर्देशित किया है इसमें अभिनय कर रहे हैं दिव्या नेगी व विनायक उपाध्याय जिसके कैमरामैन हैं युवी नेगी युद्धबीर लोगों को यह वीडियो काफी पंसद भी आ रहा है, लेकिन वहीं दूसरी ओर स्टोरी काॅन्सेप्ट में थोड़ा सी कमी खली है।

तीसरे नं. पर है किशन महिपाल का ‘स्याली हो’ वीडियो गीत यह गीत भी अच्छे व्यूज बटोर रहा है लेकिन इसकी स्टोरी आसानी से समझ न आने के कारण दर्शकों को यह गीत समझने में काफी परेशानियां भी झेलनी पड़ रही हैं। इसमें अभिनय चन्द्रकला भंडारी व आशीष बोरा ने किया है जिसमें निर्देशन व फोटोग्राफी किशन महिपाल ने की है।

अब बात करते हैं दूसरे नं0 के गीत की, दूसरे नं. पर है ‘जख मेरी माया रौंदी’ इस गीत को गढ़रत्न नरेन्द्र सिंह नेगी ने गाया है। नरेन्द्र सिंह नेगी ने इस उम्र में भी इस तरीके से लव सोंग गा कर साबित कर दिया कि उम्र मायने नहीं रखती हुनर के सामने इस गीत में मनीष बिष्ट व प्रतिका नौटियाल ने अभिनय किया है। जिसके निदेशन कविलास नेगी व सिनेमैटोग्राफी गोविन्द नेगी ने की है।

इस क्रम में टाॅप व्यूज के साथ ‘अब लगलू मंडाण’ ने पहले नं. पर जगह बनायी है। कम समय में यह गीत अच्छे व्यूज बटौर चुका है। इसे करिश्मा शाह व रोहान भारद्वाज ने गाया है। इस वीडियो गीत के सिनेमैटोग्राफर यूवी नेगी युद्धबीर हैं। लोगों को भी यह गीत काफी पंसद आ रहा है।

Top Six Garhwali Video

Facebook Comments