Garhwali song : इस हफ्ते के कौन से गीत है टाॅप 5 हिलीवुड में, पढ़े

1
655

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि हिलीवुड न्यूज हर हफ्ते ‘सोंग आफ द वीक’ निकालती है। जिसमें उस हफ्ते के टाॅप 5 गीतों को चुना जाता है। आइये जानते हैं इस हफ्ते कौन-कौन से गीत टाॅप 5 में है।

सबसे पहले एक नम्बर पर है प्रियंका महर का Unplugged Version Song (सीता पाणी + रूमातिये) यह गीत एक जुलाई को रिलीज हुआ जिस पर अभी तक लगभग दो लाख दस हजार के करीब व्यूज आ चुके हैं।

 

इसी क्रम में दूसरे नम्बर पर है ‘‘जैैका बाना’’ Jaika bana जो कि गढ़रत्न नरेन्द्र सिंह नेगी जी का गीत है, इसे कवर सोंग के रूप में Ne-yo Pharswan ने गाया है। इस गाने में दिल टूटे आशिक की व्यथा बतायी गयी है कि किस प्रकार वो अपनी प्रेमिका से प्यार करता था और उस प्रेमिका के प्यार में वो बोल्या यानि कि पागल हो जाता है। इस गीत में अभी तक लगभग एक लाख छयत्र हजार के करीब व्यूज आ चुके हैं।

 

यह भी पढ़े : ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ टीवी सीरियल के वरुण बने पापा

अगर हम बात करें टाॅप 3 सोंग की तो तीसरे नं. पर है अनिशा रांगण का नाॅन स्टाॅप सोंग जिसमें विजय भारती, सीमा भारती, राजेन्द्र चैहान, रीता ध्यानी, संजय भण्डारी व ज्योति रावत ने अभिनय किया है।

 

अब बात करते है इस हफ्ते के टाॅप 4 सोंग ‘सुमन न ह्नवे नाराज’ की इस गीत को मनमोहन गोनियाल (मन्नू) ने गाया है। जिसमें संजू सिलोड़ी और श्रृष्टि भारद्वाज ने अभिनय किया है।

 

यह भी पढ़े : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या है मामला

इस क्रम में पांचवे नं0 पर है ‘गैणी रिग्यां चांद सुमना’ जो शुक्रवार पांच तारीख को रिलीज हुआ। मात्र दो दिन में ही लगभग 36 हजार से ऊपर व्यूज आ चुके हैं जिसे दर्शक काफी पंसद भी कर रहे हैं। इस चित्रगीत में अभिनय पुरुषोतम जेठुड़ी, रणबीर चैहान एवं निकिता बहुगुणा ने की है। जहां ये गाना इतना पाॅपुलर हो रहा है वहीं इस गाने में Costume Continuity में बहुत बड़ी मिस्टेक देखने को मिलती है। छुटमुट गलतियों को नजर अंदाज किया जाये तो यह गीत काफी अच्छा बना हुआ है। इसके सिनेमोटोग्राफर सोनी कोठियाल हैं तथा इस गीत के संपादक एवं परिकल्पना नागेन्द्र प्रसाद ने की है और इस गीत को हरीश पंवार व सीमा पंगरियाल ने गाया है। जिसे बहुत ही बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है।

 

यह भी पढ़े : इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 119 रन से हराकर सेमीफाइनल में की एंट्री

Facebook Comments