Tiktok Star Siya Kakkar की मौत से दुखी ‘Jay Bhanushali’ ने डाला वीडियो

1
434

16 साल की टिकटॉक बोहद लोकप्रिय स्टार सिया कक्कड़ (Tiktok Star Siya Kakkar) ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया। सिया की मौत की ख़बर जिसने भी सुनी वो दंग रह गया। क्योंकि इतनी कम उम्र में सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना चौंकाने वाली बात है। अब टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने सिया की मौत पर अफ़सोस जताते हुए कुछ ऐसा कहा जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Tiktok Star Siya Kakkar की मौत से दुखी 'Jay Bhanushali' ने डाला वीडियो
Source: Instagram Jay Bhanushali, Siya Kakkar

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट ज़ारी, इस दिन होगी रिलीज़

जय (Jay Bhanushali) ने अपनी वीडियो में कहा- क्या कर रहे हैं आप लोग, हर शख्स की ज़िंदगी में कोई ना कोई प्रॉब्लम है। किसी ज़िंदगी फैंटास्टिक नहीं चल रही है। हर कोई किसी ना किसी परेशानी का सामना कर रहा है। आप यह कदम नहीं उठा सकते यह सही नहीं है। अपने मां-बाप के बारे में सोचिए, जिन्होंने आप पर इतना टाइम, एनर्जी, इमोशंस इतने सालों में इनवेस्ट किये है और आप एक झटके में अपनी जान लेकर उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर रहे हैं। एक पिता होने के नाते मुझे हैरानी होती है कि बच्चे आजकल इतनी आसानी से यह स्टेप कैसे ले रहे हैं। अगर किसी को कोई परेशानी होती है तो किसी फ्रैंड से बात कीजिए। सायकिएट्रिस्ट से मदद लीजिए, मगर यह कदम मत उठाइए।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

जय (Jay Bhanushali) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- सिया कक्कड़ (Tiktok Star Siya Kakkar) के परिवार के लिए संवेदनाएं। सुसाइड समाधान नहीं है। अपने माता-पिता के बारे में सोचिए। आपके माता-पिता की तुलना में कुछ भी बड़ा या महत्वपूर्ण नहीं है। सब ठीक होगा, बस लड़ते रहिए।

यह भी पढ़ें: Salman Khan पर Payal Rohatgi ने साधा निशाना, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि सिया कक्कड़ (Tiktok Star Siya Kakkar) दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थीं। बुधवार रात उन्होंने सुसाइड कर ली थी। सिया की मौत की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। आत्महत्या की खबर पाकर पुलिस सिया कक्कड़ (Tiktok Star Siya Kakkar) घर पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने सिया का मोबाइल फोन जब्त कर दिया है, साथ ही फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवाई जा रही है। फिलहाल, उसके कमरे को बंद कर दिया गया है।

Facebook Comments