Tik Tok Ban In India: भारत में टिकटॉक बैन के बाद सेलेब्स ने दिया रिएक्शन।

0
179
Tik Tok Ban In India: भारत में टिकटॉक बैन के बाद सेलेब्स ने दिया रिएक्शन।
file photo

भारत सरकार ने देश की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए टिक टॉक(Tik Tok Ban In India) समेत 59 चाइनीज ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया है। काफी दिनों से सोशल मीडिया पर इन एप्स को बैन की जाने की मांग की जा रही थी। वहीं, टिकटॉक (Tik Tok Ban In India) के कंटेंट को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे थे। बात करें सिनेमा इंडस्ट्री की तो कई सेलेब्स भी टिकटॉक पर एक्टिव थे और कई सेलेब्स इस एप के खिलाफ थे। ऐसे में जानते हैं कि अब टिकटॉक बैन (Tik Tok Ban In India) करने के फैसले पर सेलेब्स की क्या प्रतिक्रिया है.

Tik Tok Ban In India: भारत में टिकटॉक बैन के बाद सेलेब्स ने दिया रिएक्शन।
file photo

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे देश को बचाने के लिए शुक्रिया। टिकटॉक नाम के इस वायरस को फिर कभी अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Sonu Nigam पर भड़की Divya khosla kumar कहा, अब चुप नहीं बैठूंगी।

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने भी टिकटॉक बैन के फैसले पर अपने ट्वीट में लिखा, ‘बहुत अच्छा हुआ, अच्छी खबर।’

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा।

इनके अलावा अमृता राव, निकिता दत्ता, दिशा परमार आदि ने भी टिकटॉक के बैन हो जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही कई स्टार्स ने भी सरकार द्वारा टिकटॉक ऐप को बैन (Tik Tok Ban In India) करने का समर्थन किया है।

यह भी पढ़ें: Tiktok Star Siya Kakkar की मौत से दुखी ‘Jay Bhanushali’ ने डाला वीडियो

बता दें कि कई स्टार्स खुद टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहते थे। टिकटॉक पर ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख आदि ने अभी तक टिकटॉक एप के बैन पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। देखना होगा की इन स्टार्स का इस फैसले पर क्या रिएक्शन आता है. वहीं, परेश रावल समेत कई स्टार्स पहले से टिकटॉक बैन करने की मांग कर रहे थे।

Facebook Comments