बिग बाॅस के इस कंटेस्टेंट के साथ डेट कर चुकी हैं काॅंटा लगा गर्ल ‘सैफाली जरीवाला’

0
297

Bigg Boss 13

बिग बाॅस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई और नौंक झौंक दर्शकों को समझ में ही नहीं आ रही है कि आखिर माजरा क्या है हर कोई यह जानने को बेताब है कि ये दोनो प्रतिभागी आखिर क्यों एक दूसरे से इतना झगड़ते और चिढ़ते हैं। लेकिन कल के टास्क के दौरान वाइल्डकार्ड एंट्री सैफाली जरीवाला ने एक नई बहस की शुरूवात बिग बाॅस के सिक्रेट रूम से दे दी है।

Bigg Boss 13

बिग बाॅस रैकिंग टास्क रहा बहुत ही ज्यादा मजेदार

कल रात के एपिसोड में रैकिंग टास्क के दौरान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला पर बिग बाॅस के वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बीच बहस छिड़ गयी थी। तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, सैफाली जरीवाला को बिग बाॅस के सिक्रेट रूम से कंटेस्टेंट को बिग बाॅस द्वारा दी गयी रैंकिंग टास्क को देखने का मौका मिला था और अपने हिसाब से कंटेस्टेंट की रैकिंग बनाने के लिए कहा गया था। इस टास्क के दौरान तहसीन पूनावाला और सैफाली जरीवाला के बीच सिद्धार्थ और रश्मि को लेकर बहस छिड़ गई थी, जहां तहसीन रश्मि को सपोर्ट करते हुए नजर आये वहीं सैफाली ने सिद्धार्थ के फैबर में बात कही।

फैशन की नगरी में छा रही उत्तराखंड की संगीता बुधलाकोटि, जीता मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता का खिताब

आपको बता दें कि इसी टास्क के दौरान रश्मि और सिद्धार्थ की छड़प पर भी तीनों के बीच बहस हुई सैफाली ने कहा कि इन दोनों के बीच आखिर है क्या जो ये लोग छुपा रहे हैं खुल कर रश्मि और सिद्धार्थ के बीच की बात सामने नहीं आ पा रही है। रश्मि जिस तरह से सिद्धार्थ के लिए अनाब सनाब बोलती हैं उससे मुझे ऐसा कुछ नहीं लगता क्योंकि सिद्धार्थ को मुझ से ज्यादा कौन जान सकता है क्योंकि मैं सिद्धार्थ शुक्ला को पहले ही डेट कर चुकी हॅू। अब देखना यह होगा कि सैफाली के घर में प्रवेश होते ही सिद्धार्थ और रश्मि का क्या रियेक्शन होता है, यह तो बिग बाॅस के पहले पड़ाव के फिनाले के बाद ही पता चल पायेगा।

Bigg Boss 13

गढ़वाली वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें : –

Facebook Comments