रिलीज़ हुआ थोलु मिलनु एजेई गढ़वाली वीडियो गीत,रणवीर पिंकी की खूब जमी जोड़ी।

0
842

Np फिल्म्स के बैनर तले बना गढ़वाली वीडियो गीत थोलु मिलनु एजेई रिलीज़ हो चुका है,गीत को विरेन्द्र चन्द्रवान एवं अंजलि रमोला ने आवाज दी है,गीत उत्तराखंड के पारम्परिक थोल मेलों का चित्रण करता है। 

 https://www.hillywoodnews.in/tholu-milanu-aje…ll-connected-duo/ ‎

 

यह भी पढ़ें: पवनदीप की तरह बन सकते हैं, Indian Idol का हिस्सा,रिपोर्ट में जानिए कैसे करें आवेदन।

मेरी बसु गीत से अपने गायन करियर की शुरआत करने वाले विरेंद्र चन्द्रवान ने थोलु मिलनु एजेई खूबसूरत गीत की रचना की है,इतना ही सुन्दर गीत को विरेंद्र और अंजलि रमोला ने आवाज दी है,इसे संगीत से संजय राणा ने सजाया है.वीडियो में रणवीर चौहान एवं पिंकी नैथानी मुख्य भूमिका में रहे,वीडियो का निर्देशन एवं फिल्मांकन नागेंद्र प्रसाद ने किया है,नृत्य निर्देशन अभिषेक भट्ट ने दिया है।

यह भी पढ़ें: आकाश,नताशा की जोड़ी फिर हिट,राज टाइगर का ये गीत भी बना दर्शकों की पसंद।

दो प्रेमियों के बीच के संवादों को विरेंद्र चन्द्रवान ने बहुत ही खूबसूरत शब्दों से पिरोया है,गीत का नायक एक और जहाँ अपनी प्रेमिका को मेले में आने का निमंत्रण देता है तो वहीँ नायिका समाज के बंधनों को ध्यान में रखकर मेले में न आने को कहती है,साथ ही कब तक ऐसे छिपकर मिलना होगा अब तो ब्योलि(दुल्हन) बना के ले जाओ। गीत जितना कर्णप्रिय सुनने में है इतना ही सुन्दर इसका फिल्मांकन भी हुआ है।

यह भी पढ़ें: धूम सिंह रावत ने गाया ऐसा गीत,जो दिखा रहा किराएदारों की हकीकत। देखें आप भी।

थोलु मिलनु एजेई वीडियो में रणवीर चौहान और पिंकी नैथानी की जोड़ी स्क्रीन पर खूबसूरत नजर आई,वहीँ दोनों के डांस मूव्स भी देखने लायक हैं,रणवीर चौहान कई उत्तराखंडी फिल्मों एवं म्यूजिक वीडियो में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं और उत्तराखंड में जाति व्यवस्था को तोड़ने वाली गढ़वाली फ़ीचर फिल्म कन्यादान में भी अहम् किरदार निभाते नजर आएंगे,वहीँ पिंकी नैथानी भी कई म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। गीत का प्रमोशन करने के लिए दोनों ही गायक भी वीडियो में अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए। फिल्मांकन एवं संपादन में नागेंद्र प्रसाद ने अपनी कलात्मकता का भरपूर प्रयोग किया है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

कुछ ही दिनों में उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में थोल मेलों का आयोजन होना है,तो आप भी किसी को मेले का निमंत्रण देना चाहते हैं तो ये गीत सुन लीजिए आपका काम बन जाएगा।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब जरूर करें।आज देखिए उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता एवं संपादक नागेंद्र प्रसाद का इंटरव्यू।