मैं बजु मुरुली टिक टॉक में धूम मचा रहा है ,ये उत्तराखंडी गीत

0
948
Inder Arya new Song Mai Baju Muruli Released
File Photo

इन दिनों टिक टॉक में उत्तराखण्डी गीत “मैं बजु मुरुली ” सुर्खिया बटोर रहा है। यूट्यूब के बाद अब टिक टॉक में भी ये गीत वायरल हो रहा है। टिक टॉक में ये गीत सबसे ज़्यादा युवाओं के दिलों को छू रहा है।

टिक टॉक ने पूरी दुनिया को अपना दीवना बना लिया है। टिक टॉक की लोकप्रियता के मामले में भारत पहले स्थान में है। भारत में लॉक डाउन के चलते 600 मिलियन से भी ज़्यादा बार टिक टॉक को डाउनलोड किया जा चुका है। देशभर में लॉक डाउन के बावजूद भी टिक टॉक ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। बच्चे,बूढ़े,जवान से लेकर बॉलीवुड जगत भी टिक टॉक में छाया हुआ है। यहाँ तक कि अब उत्तराखण्ड के लोग भी टिक टॉक के कायल है।

Inder Arya new Song main Baju Muruli Released

उत्तराखंड में शहरों से लेकर दूर दराज़ गांव तक टिक टॉक की लोकप्रियता भी तेज़ी से बढ़ रही है। यूँ तो टिक टॉक में आये दिन कुछ ना कुछ ज़रूर ट्रेंड करता है। लेकिन इन दिनों टिक टॉक में एक उत्तराखण्डी गीत लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। उत्तराखंडी गायक इन्दर आर्य का नाम तो आप ने सुना ही होगा। जो पहले ही उत्तराखण्डी “मेरो लेहंगा” गीत से लोगों के दिलों में राज़ कर रहे है।

यह भी पढ़े : ऋषि कपूर की प्रेयर मीट से नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर की फोटो सामने, बेटी रिद्धिमा ने किया मिस

तकरीबन 1 महीने पहले इन्दर आर्य ने यूट्यूब में “मैं बजु मुरुली” गीता रिलीज़ किया था। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। यूट्यूब में यह गीत बहुत जल्द ही 1 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला है। यूट्यूब के बाद अब “मैं बजु मुरुली” गीत टिक टॉक में भी धूम मचा रहा है। 70 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने इस गीत पर टिक टॉक वीडियोस बनाये है। टिक टॉक पर ये उत्तराखंडी गीत फिलहाल लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। लोग जमकर इस गीत पर टिक टॉक बनाते हुए नज़र आ रहे है। साऊथ के एक अभिनेता भी इस गीत पर टिक टॉक बनाते हुए नज़र आये है। लॉक डाउन के दौरान टिक टॉक में सबसे ज़्यादा इस उत्तराखण्डी गीत को पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : लोकप्रिय धारावाहिक रामायण के बाद अब बारी ‘श्री कृष्णा’ की, आज रात से होगा प्रसारण

आपको बता दे कि मैं बजु मुरुली ” गीत को इन्दर आर्य ने गाया है। इस गीत में म्यूजिक आशिम मंगोली ने दिया है। साथ ही इस गीत के बोल सोनू बग्वाल ने लिखे है। यूट्यूब पर इस गीत को 9 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके है।

Facebook Comments