ये पहाड़ी सुपरहिट गीत मचा रहा है यूट्यूब पर धमाल

0
486

Nepali Ransu

जब कोई उत्तराखंडी गीत अपने ऑडियो वर्जन से बहुत हिट हो जाये और तैयारी हो उस गीत को वीडिओ वर्जन के जरिये दर्शकों के सामने रखने की तो ये बहुत बड़ा टास्क बन जाता है और ऐसे में ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी बनती है डायरेक्टर और कलाकारों की उस गीत को ऑडियो की तरह ही हिट बनाने की। ऐसे ही एक हिट गीत का वीडियो आ चुका है जिसका हम यहाँ रिव्यु करने जा रहे है।

प्रीतम भरतवाण पहुंचे इंग्लैंड, सांस्कृतिक प्रोग्राम में मचेगा उत्तराखंडी गानो का धमाल

केशर पंवार ओर अनिशा रांगड़ का सुपरहिट गीत नेपाली रांसो का वीडियो यूट्यूब में रिलीज हो चुका है रिलीज होते ही इसने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इस गीत का ऑडियो वर्जन लोगों ने काफी पसंद किया और अब इसका वीडियो दर्शकों के बीच आ चुका है।

Nepali Ransu

गढरत्न नरेंद्र सिंह नेगी जी का नया गीत “जख मेरी माया रौंदी” हुआ रिलीज

इस गीत में वीडियो स्टोरी कुछ खास तो नजर नहीं आ रही है लेकिन फिर भी गाने के अकॉर्डिंग ही इस गीत की स्टोरी बनाई गई है। स्टोरी की अच्छी बात यह है की इसको जायदा तोड़ मरोड़ के नहीं बनाया गया बल्कि सिम्पल तरीके से इसे दर्शकों के सामने पेश किया गया है। स्टोरी में प्रेमी नेपाल जाने की बात कर रहा और प्रेमिका उसे रोक रही है साथ ही गढ़वाल में रुकने को बोल रही है। साथ ही गढ़वाल की सुन्दरता, मौसम, यहाँ का रहन सहन तथा चीजों के बारे में भी बता रही है और लास्ट में प्रेमी अपनी प्रेमिका की बात मान जाता है।

केशव पंवार ने इस गीत को बेहतरीन अंदाज में गाया व लिखा है। उनका सटीक गढ़वाली शब्दों का चुनाव उन्हें और सिंगरों से भिन्न बनाता है। साथ ही अनिशा रांगड़ ने इस गीत में उनका साथ बखूबी निभाया। म्यूजिक का किसी भी गीत को हिट कराने में बहुत बड़ा सहयोग होता है । इस गीत में म्यूज़िक रणजीत सिंह ने दिया है जो काफी काबिलेतारीफ़ है साथ ही इसके निर्देशक संदीप बावा ने इस वीडियो को बेहतरीन अंदाज़ में बनाया है।

अगर अभिनय पार्ट की बात करें तो दिव्या नेगी व विनायक उपाद्याय दोनों ने ही वीडियो में अच्छा काम किया है। दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। लेकिन थोड़ा बहुत बॉडी लैंग्वेज व एक्सप्रेशन में कमी खली है।और साथ ही कोरस पार्ट कमजोर नजर आ रहा है। इसके सिनेमेटोग्राफर युवी नेगी युद्ध्वीर हैं उन्होंने वीडियो में बेहतरीन दृश्य दर्शाने की पूरी कोशिश की है। कुल मिलाकर देख लिया जाए तो वीडियो काफी अच्छा बना है और दर्शको को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रही है।

Facebook Comments