‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ये सुपरहिट गाना उत्तराखंड की 32 लोकेशन में हुआ शूट ।

0
534

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का नया गाना ‘फकीरा’ हाल ही में रिलीज हुआ है। यह गाना उत्तराखंड की 32 लोकेशन में फिल्माया गया है। बताया जा रहा है कि यह पहला ऐसा गाना है, जिसे इतनी ज्यादा लोकेशन पर शूट किया गया है। यह खाना टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे पर फिल्माया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को यू – ट्यूब पर 15,452,761 व्यूज मिल चुके हैं। गाने की शूटिंग देहरादून, ऋषिकेश और मसूरी में हुई है।

बता दें कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और हो भी क्यों ना, स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने फिल्म इंडस्ट्री को आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे टैलेंट कलाकार जो दिए हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म दस मई को रिलीज होगी। इसमें टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिका में होंगे। जबकि अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की करीब 70 फीसदी शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। उत्तराखंड में करीब 45 दिन फिल्म की शूटिंग की गई थी। इससे पहले फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग भी देहरादून और मसूरी में की गई थी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर और स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में है ये अंतर

स्टूडेंट ऑफ द ईयर और स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में कुछ बदलाव किए गए हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में जहां एक अभिनेत्री थी और दो अभिनेता थे। वहीं इस फिल्म में दो अभिनेता और एक अभिनेत्री हैं। फिल्म में अनन्या पांडे को मुंबई की एक अमीर लड़की दिखाया गया है, जो पढ़ने के लिए देहरादून आती है। जबकि टाइगर श्रॉफ का किरदार पंजाब का रहने वाला है और वह अपनी मौसी के घर मसूरी में रहता है। जबकि तारा सुतारिया दिल्ली में रहती है और पढऩे के लिए देहरादून आती है।

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक फिल्म में दो स्कूल दिखाए गए हैं। पहला स्कूल सेंट थेरेसा है। जिसकी शूटिंग देहरादून के एफआरआइ में हुई है। एफआरआइ को ही सेंट थेरेसा के रूप दिया गया है। दूसरा स्कूल पिशोरी लाल, चमन दास स्कूल है। इस स्कूल में गरीब परिवारों के बच्चे पढ़ते हैं। मसूरी के गुरुनानक फिफ्थ सेंटमेरी स्कूल में इसकी शूटिंग की गई है। इस स्कूल को ही पिशोरी लाल, चमनदास स्कूल का नाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में देहरादून के करीब पांच सौ कलाकारों ने हिस्सा लिया है।

शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य किरदार निभा रहे हें। पुनीत मल्होत्रा फिल्म के निर्देशक हैं। इन दोनों फिल्मों में दून के युवाओं शादाब, अंकित कुकरेती, शुभम बिष्ट, अरबाज हसन ने स्टूडेंट की भूमिका निभाई है। दोनों ही फिल्मों में एफआरआइ एक कॉलेज के रूप में नजर आएगा।

Facebook Comments