अनिशा और केशर की जोड़ी का यह गीत किया जा रहा है पसन्द…….

0
उत्तराखंड संगीत जगत में अपनी बेमिसाल गायन शैली के दम पर देश ही नहीं बल्कि विदेश में लाखों लोगों को अपना मुरीद बनाने वाली जोड़ी एक बार फिर लेकर आये हैं आपके बीच नया धमाकेदार गीत रिलीज हो गया है। काफी सालों से हिट गीत देने वाले सुप्रसिद्ध व लोकप्रिय गायक केशर सिंह पंवार (Keshar Singh Panwar) और अनिशा रांगड़ ( Anisha Ranghar ) के प्रशसंक को गीत का बड़ी बेशब्री  से इंतजार रहता है।

 

यह भी पढ़ें: सूर्यापाल श्रीवाण ने जारी किया नया धमाका, रिलीज होते ही वायरल गीत
हाल ही में गायक केशर सिंह पंवार ( Keshar Panwar ) और अनिशा रांगड़ ( Anisha Ranghar ) की आवाज में  “बर्फी” ( New Garhwali Song ) गीत आया है, जिसे दर्शक अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं और मात्र एक ही दिन में  “बर्फी” गीत को हजारों से भी अधिक लोगों द्वारा देखा जा चूका है। Keshar panwar के लिखे इस गीत को अपने संगीत से सजाया है युवा संगीतकार V Cas ने और गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग प्रदीप डिमरी के द्वारा की गई है।
यह भी पढ़ें: देश में रफ्तार पकड़ रहा कोरोना, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी सतर्क रहने की सलाह
हम संगीत जगत की बात करें तो डिजिटल युग में आप अपने कला के माध्यम से एक अलग और सुन्दर छबि बना सकते है। पहले  के दौर में आपको 6 से 8 गीतों को लिखना पड़ता था तब जा के गीतों को रिकॉर्ड कर सकते थे मगर अब आप एक गीत बना कर उसे यूट्यूब व अन्य प्लेटफॉर्म के माध्यम से निकल सकते हैं। प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में
RANGRA PRODUCTION के यूट्यूब चैनल के बैनर तले जारी हुए इस गीत के साथ भी अब यही कुछ होने वाला है।

 

हिलीवुड न्यूज़ पर उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ख़बरें देखिए हमारे यूट्यूब चैनल पर भी।

Exit mobile version