आकाश,नताशा की जोड़ी फिर हिट,राज टाइगर का ये गीत भी बना दर्शकों की पसंद।

0
864

उत्तराखंडी संगीत में इन दिनों युवाओं के चहेते बने हैं तो वो हैं राज टाइगर जो अपनी लेखनी से सबको चौंका देते हैं,सरल एवं प्रभावी लिरिक्स लिखने का राज तो राज टाइगर को ही पता होगा,लेकिन इन दिनों धूम उत्तराखंड का ये टाइगर बड़ी जोर से दहाड़ रहा है,हाल ही में इनका नया गीत ड्राईवर बणिगे यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही खूब धमाल मचा रहा है। 

this-song-of-akash-natasha-duo-hit-again-raj-tiger-also-made-the-audience-liked

यह भी पढ़ें: धूम सिंह रावत ने गाया ऐसा गीत,जो दिखा रहा किराएदारों की हकीकत। देखें आप भी।

एक रैपर से अपनी संगीत करियर की शुरुआत करने वाले राज टाइगर उत्तराखंड संगीत जगत के प्रेमियों को कई गीत सौगात में दे चुके हैं,बात करें काजल की या पिंक प्लाजो की ये गीत हर महफ़िल हर समारोह में श्रोताओं की पहली पसंद बन चुके हैं,इस बार राज कुछ अलग तरह का कांसेप्ट लेकर आए हैं,ड्राईवरी एक बहुत ही मेहनत एवं लगन वाला पेशा है जिसे कोई शौक में ही अपनाता है तो किसी की मजबूरी बन जाती है तो कोई प्यार में ही ड्राईवर बन जाता है।

यह भी पढ़ें: कभी छेड़ते थे लाइव में सुर ,संजय लता पांडे ने अब गाया कुमाउँनी न्योली गीत,बटोर रहे सुर्खियां।

कुछ ऐसा ही दिखा रहा है राज टाइगर का ये गीत ‘छोरी तेरा प्यार मा दुनिया सी लडिगे,पढ़े लिखे छोड़िक ड्रेवर बनोगे’शानदार गीत रचना के बाद इस बार सुर भी राज टाइगर ने ही लगाए हैं,गीत को संगीत से वी केश ने सजाया है,वीडियो में एक बार फिर आकाश नेगी बंटी और नताशा शाह की जोड़ी देखने को मिली,ड्राइवर की भूमिका आकाश ने बखूबी निभाई तो नताशा ने भी अपना किरदार बखूबी निभाई।

यह भी पढ़ें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

वीडियो परिकल्पना एवं निर्देशन राज टाइगर ने ही किया है,रैपर के साथ ही राज टाइगर अपने निर्देशन से भी दर्शकों को नए कांसेप्ट दिखलाने का कार्य कर रहे हैं जो युवा दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है,वीडियो में टाइगर भी अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए,वीडियो फिल्मांकन का कार्य राजेश आर्यन ने किया है,इसे सम्पादित अमन पोखरियाल ने किया है,वीडियो का अंत काफी आकर्षक बनाया गया है जो गीत की कहानी को अलग ही मोड़ देता है,अगर यही सीन हॉल में चलता तो दर्शक राज टाइगर के निर्देशन पर जोरों की सीटियां बजाते।वीडियो की शूटिंग उत्तरकाशी में हुई है।

यह भी पढ़ें: स्याली भरूणा का पार्ट 2 हुआ रिलीज, वरुण रौतेला और शालिनी सुंदरियाल की हिट जोड़ी आई नजर।

आप भी आनंद लीजिए उत्तराखंड के प्रतिभावान युवाओं से भरपूर इस वीडियो गीत का

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत से जुडी सभी ख़बरों को विस्तार से जानने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। देखिए राज टाइगर का धमाकेदार इंटरव्यू:

 

 

 

 

 

 

Facebook Comments