देश-विदेशोंं में बसे होटेलियरों के दर्द को दर्शाता ये गीत रुलाने पर कर देगा मजबूर

0

Maa Jwalpa Music यूट्यूब चैनल से हाल ही में जारी हुआ गीत “प्यारी रुकमा” सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है। गीत की ख़ास बात की बात करें तो गीत को जारी हुए अभी बहुत कम समय हुआ बावजूद यह गीत लगातार दर्शकों की पसंद बन रहा है। 

यह भी पढ़ें: PM Modi: कल उत्तराखंड का दौरा करेंगे पीएम मोदी

उत्तराखँड जो कि अपने संस्कृति वा खूबसूरती के लिए जाना जाता है, हर साल जहां करोडों लोग यहां के कई पर्यटक क्षेत्रों का लुफ्त उठाने पहुंचते हैं, लेकिन यहां के लोगों का यह विचार है कि उत्तराखंड की दो तस्वीरें हैं एक ये जिसके बारे में हमने आपको बताया और दूसरी ये कि यहां का युवा रोजगार की मार खाता अपने ही घरों को छोड़ता जा रहा है। उत्तराखँड के लगभग आधा दर्जन नौजवान होटलों में काम करने के खातिर अपने घरों से दूर देश-विदेशो की तरफ जाते हैं, उत्तराखंड में पूरी ना सुविधाएं होने के कारण लोग यहां से पलायन कर रहे हैं, जिनमें से अधिकतर लोग अपने जीवन यापन के लिए होटल की नौकरी चुनते हैं, और इन्हीं होटल कर्मियों की मन की पीड़ा को Maa Jwalpa Music” से आए नए गीत में दर्शया गया है।

यह भी पढ़ें: आज शीतकाल के लिए बंद होंगे हेमकुंड साहिब व लोकपाल के कपाट

घरों से दूर जाकर नौकरी करना कितना मुश्किल हो जाता है, इसे भले ही शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है लेकिन इसका कुछ हिस्सा और एक होटेलियर के दिल के दर्द को इस गीत बताया गया है। बता दें, “प्यारी रुकमा” खूबूसरत गीत को Jayendra Semwal और Reshma Bhatt ने अपनी आवाज से सजाया है, जिसमें Rakesh Bhatt का संगीत करुणामय रहा है। वहीं Sonam Thakur ने अपने होटलियर पति के वियोग का दुःख अपने अभिनय में झलाकया है जिसके दर्शक दीवाने हुए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version