चंद मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हुआ यह पहाड़ी गीत, लोगों ने जमकर किए कमेंट

0
चंद मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हुआ यह पहाड़ी गीत, लोगों ने जमकर किए कमेंट

कहतें हैं कला कभी उम्र नहीं देखती, जिसके कई उदाहरण आपने जरूर देखे होंगे, ऐसी ही एक उदाहरण उत्तराखंड की दीक्षा ढौंडियाल बनी जिन्होंने कम उम्र और चंद गीतों से आज उत्तराखंड में अपने नाम का लोहा मनवा लिया है, उनके गीत दर्शकों को खूब भाते हैं, जो रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं, अब आप उनके नए गीत को ही देख लीजिए.

 यह भी पढ़ें: केशर-अनिशा के नाम एक और हिट, व्यूज के मामले में नए गीत का तगड़ा उछाल

सोशल मीडिया पर भले ही कई बार दीक्षा लोगों के तरह तरह बेतुके कमेंट का सामना जरूर करती हैं पर अपने गानों से वो हर बार दिल जीत ही जाती हैं, अपने नए गीत अल्मोड़ा बजारा से भी दीक्षा ने वही कर दिखाया utsav music से उनके इस नए गीत को रिलीज किया गया है, जिसमें दीक्षा के साथ आदित्य भट्ट ने अपनी आवाज का जलवा बिखेरा है गीत को गाने के साथ ही लिखने वा कंपोजिशन का कार्य भी दीक्षा ढौंडियाल द्वारा किया गया है.

यह भी पढ़ें: रिलीज होते ही दर्शकों के दिलो- दिमाग पर छाया यह पहाड़ी गीत, आपने सुना ?

हर गीत के तरह उनका यह गीत भी बेहद अलग और खास रहा, इस बार तेज सुरों वाली दीक्षा हल्के अंदाज में जरूर नजर आई, उऩकी इस अदा को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया, वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें Utsav Ghildiyal और Kanika Bisht मुख्य किरदार में दिखे जिन्होनें अपने किरदार को बखूबी निभाया और गीत को चार चांद लाया है.

यह भी पढ़ें: सोनम नेगी का “धौंपेली “गीत हुआ रिलीज, लोगों को आ रहा खूब पसंद

Abbu Rawat की डायरेक्शन इस बार भी दिल जीत ले गई, अभिनय के साथ गीत को प्रोड्यूस भी Utsav Ghildiyal ने किया आज ही रिलीज हुए इस गीत ने चंद घंटो में ही सोशल मीडिया पर अपना माहौल बना दिया है.

यहां देखें पूरा वीडियो:

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version