सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये कुमाउनी गीत, खूब झूम रहे…………

0

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन कई गीत रिलीज़ होते हैं जिन पर श्रोता जमकर थिरकते हैं,इनमें से कुछ गीत तो श्रोताओं की जुबान पर इस कदर चढ़ते हैं कि वो उतर नहीं पाते,ऐसा ही एक कुमाउनी गीत इन दिनों यूट्यूब सहित सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है और इस धुन पर कई वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: धीमे जहर से कम नहीं है प्लास्टिक की बोतल का पानी, हो सकती हैं ये बीमारियां

जी हाँ अब तक तो आप समझ ही गए होंगे किस गाने की बात हो रही है, मनोज आर्या और ममता आर्या के गीत  “बोतल शराबा” ने इन दिनों यूट्यूब सहित अन्य सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचा रखा है और हाल ही में जारी हुए इस वीडियो गीत पर कई वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाते हैं। बता दें, इस तड़कते भड़कते गीत को हिमाद्रि फिल्म्स के यूट्यूब चैनल के बैनर तले दर्शकों के बीच साझा किया गया है।

यह भी पढ़ें: स्याळी के नखरों से परेशान हुए जीजा, दर्शकों ने लिए मजे

‘बोतल शराबा को पवन ग्रो ने रचा एवं गाया है और कुमाऊ में अपने गजब के संगीत से अलग पहचान रखने वाले अशीम मंगोली ने इसे संगीत दिया है। जितने उत्तराखंडी संगीत के दीवाने हैं उतने ही शराब का प्रचलन भी पहाड़ी क्षेत्रों में बढ़ गया है, सूर्य अस्त और पहाड़ी मस्त ऐसे ही हालातों का जिक्र पवन ने अपने गीत में किया है,जिस पर श्रोता जमकर थिरक रहे हैं। लेकिन वीडियो की बात करें तो इसमें दर्शकों को थिरकाने काम राहुल भट्ट के साथ मानवी रुहेला ने मुख्य किरदार का हिस्सा बन किया है।  जिसकी जमकर सराहना भी दर्शकों द्वारा की गई है।

यह भी पढ़ें:  फौजी ललित मोहन का रिलीज हुआ नया गीत, जबरदस्त प्रदर्शन बटोर रहा व्यूज

जबरदस्त वीडियो के साथ रिलीज़ हुए बोतल शराबा को अब तक यूट्यूब कई हजारों व्यूज मिल चुके हैं, और इस धुन पर कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं। बता दें, मनोज आर्या और ममता आर्या के अन्य गीत भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं।

यहां सुने

https://youtu.be/hiHdoNFRXpM

त्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

 

 

Exit mobile version