कुछ इस तरह लॉक डाउन का भरपूर मज़ा ले रही है, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

0
482
In this way, Jacqueline Fernandez is enjoying the lock down very much
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)ने इंस्टाग्राम में अपना एक शार्ट वीडियो  शेयर किया है ,जिसमे वो लॉक डाउन का भरपूर मज़ा उठाती हुई नज़र आ रही है।

यह भी पढ़े : लॉक डाउन के चलते भारत में टिक टॉक के हुए सबसे ज़्यादा दीवाने

कोरोना जैसी महामारी ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। कोरोना के डर से आज तकरीबन पूरी दुनिया घरों में कैद है।  भारत जैसा देश जहाँ पल भर के लिए कोई भी काम नहीं रुकता था। आज सारा कारोबार ठप पड़ा है। फिल्मों की शूटिंग के चलते एक जगह से दूसरी जगह जाने वाले बॉलीवुड सितारे भी घरों के अंदर बंद है। हालात इतने नाज़ुक हो जाएंगे ऐसा किसी ने  भी नहीं सोचा होगा।

In this way, Jacqueline Fernandez is enjoying the lock down very much
Image source : social media

ऐसे मुश्किल वक़्त में लोगों का बस एक ही सहारा है। वो है सोशल मीडिया। जी हाँ लॉक डाउन में सोशल मीडिया लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। आज आधी से ज़्यादा जनता सोशल मीडिया में व्यस्त है। टिक टॉक ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे सोशल प्लेटफार्म लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होते जा रहे है। आज बॉलीवुड जगत भी फिल्मों से दूर  सोशल मीडिया के काफी करीब आ गया है।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया में अपनी अदाओं से बवाल मचा रही है, उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड सितारे लॉक डाउन में भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे है। कोई सोशल मीडिया में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहा है ,तो कोई सोशल मीडिया में लाइव आकर दर्शकों के साथ गप्पे लगाकर समय का गुज़ारा कर रहा है ,लेकिन इसी बीच भीड़ भाड़ से दूर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज Jacqueline Fernandez सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्म हाउस (Penval Farm House ) में लॉक डाउन (Lockdown) का पूरा नज़ारा लेती हुई नज़र आ रही है। जैकलिन आये दिन सोशल मीडिया में लगतार अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही है।  लेकिन हाल ही में ,जैकलिन ने इंस्टा में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो सुबह से लेकर शाम तक यानि पूरे दिन भर लॉक डाउन का भरपूर मनोरंजन करती हुई दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़े : आखिर क्यों लॉक डाउन में रैपर बादशाह ने मुंडवाए बाल ?

सुबह -सुबह जल्दी उठने से लेकर ,घोड़सवारी करना ,उसके बाद पूरे दिन भर लोगों के साथ खूब मज़े करती हुई काफी खुश नज़र आ रही है। जैकलिन के वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है।  यहाँ तक कि कियारा आडवाणी और तापसी पन्नू ने भी ,जैकलिन के वीडियो शेयर किया है।  इससे पहले भी जैकलिन ने लॉक डाउन के दौरान फोटोशूट कराती हुई नज़र आई थी। जैकलिन लॉक डाउन के चलते काफी दिनों से सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में रह रही है।

यह भी पढ़े : आमिर खान ने सोशल मीडिया में गेहूं की बोरियों के अंदर छुपाये पैसों वाली खबर को कहा झूठ

आपको बता दे कि जैकलिन हाल ही में “गेंदा फूल ” वीडियो में नज़र आई थी। यूट्यूब में अब तक “गेंदा फूल  वीडियो को 250 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके है।

 

 

Facebook Comments