मिलियन क्लब में शामिल होने को तैयार ये हिट सॉन्ग, चौंकाने वाले हैं व्यूज

0
समधनी, दहेज़ जैसे कई हिट गानों की सौगात आप सभी को देने वाला Kathait Production हर बार ही जबरदस्त गीत लेकर आता है, जो लोगों को पसंद भी आते हैं, अब दर्शकों को जो चीज भाए उसका हिट होना तो बनता ही है, जो उनके हाल ही में रिलीज हुए गीत को लेकर भी देखने को मिल रहा है।  इस गाने ने लोकप्रियता का ऐसा आकंड़ा पार किया है जो आपको हक्का बक्का कर देगा। 

 

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा के केवल जोशी को राष्ट्रपति से मिलेगा गोल्ड मेडल

एक अकेला सब पर भारी वाला सीन हुआ है , अकेले उत्तराखंड के गायक सूरी सजवान के साथ। जी हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। की आवाज में रिकॉर्ड गीत “‘Chunki छुणकी”  हाल ही में Kathait Production के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से आप सभी के बीच लाया गया। इस गीत में अकेले ही गायक की आवाज और कलाकारों ने दर्शकों पर अपनी-अपनी कलाओं का वो जादू बिखेरा कि समय भी इसके सामने मात खा गया और  Oct 15, 2023 में रिलीज हुआ यह गीत आज भी लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।  यही कारण रहा कि बहुत ही कम समय में यह गीत 1 मिलियन के क्लब में पहुंचने ही वाला है। 

 

यह भी पढ़ें: सूर्यपाल श्रीवाण का नया गीत ‘पिंगलु शरारा’ रिलीज, अभिनय की जमकर तारीफ

Suri Sajwan का लिखा यह गीत है, जिसके वीडियो में Natasha saha और Varun Rawat की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आई। दोनों ने ही अपने अनुभव को स्क्रीन पर बखूबी दर्शाया। बता दें, नताशा जहाँ गढ़वाली इंडस्ट्री में आए दिन धमाल मचा रही हैं वहीं हिमांशु कुमाऊं के सुपरस्टार एक्टर हैं। दोनों ने अपने टैलेंट ने इस गीत को भी खास बनाया। वहीं Sandy Gusain की डायरेक्शन में इस गीत को तैयार किया गया, जिसका फिल्मांकन Devinder Negi ने किया है। अब भला DJ A Virus के दिए संगीत में Subhash Panday की रिधम सुनने को मिले तो क्या गीत हिट नहीं होगा ? यह बात कमेंट में देखने को मिली है अब यह कितना सच है कितना झूट  ये तो आप लोग ही सही से सबटा पाएंगे।

यहां देखे =

हिलीवुड न्यूज़ से और भी बेहतर जुड़ने के लिए यूट्यूब पर Hillywood News को सब्सक्राइब कर लीजिए।

 

 

Exit mobile version