युवाओं की ये टोली करवा रही उत्तराखंडियों को प्राउड फील। ‘हूँ मैं पहाड़ से गीत कर रहा ट्रेंड।

0
783

उत्तराखंड में प्रतिभा कूट कूट कर भरी हुई है,प्रतिभाशाली युवाओं की एक टोली इन दिनों यूट्यूब की दुनिया में खूब धमाल मचा रही है जी हाँ बात हो रही है टीम टोर्नेडो की,जिन्होंने अपने काम से उत्तराखंड के संगीत जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है।हाल ही में इनका वीडियो गीत ‘हूँ मैं पहाड़ से’ रिलीज़ हुआ था जो अब 2 लाख के करीब व्यूज बटोर चुका है। 

this-group-of-youths-are-getting-the-pride-of-uttarakhand-hun-main-pahad-se-song-are-now-trending

यह भी पढ़ें: बाबा हंसराज रघुवंशी कोमल संग खेलेंगे होली ,लागि लगन शंकरा का टीजर हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड देव भूमि के रूप में विश्व विख्यात है,ये धरती ही ऐसी है कि जो भी आता है अपने साथ सुकून लेकर जाता है,अब बात करें उनकी जो इसी धरती के निवासी हैं उनका गर्वित होना तो बनता है,कुछ ऐसा ही इन दिनों टीम टोर्नेडो के नए वीडियो गीत हूँ मैं पहाड़ से सुनकर हर उत्तराखंड का निवासी महसूस कर रहा है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका का जौनसारी गीत रानी रे मचा रहा धमाल,श्रोता बोले ये हैं अगली स्वरकोकिला।

टीम टोर्नेडो का ‘हूँ मैं पहाड़ से’ वीडियो गीत उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों के दर्शन सहित आपको आध्यात्मिक स्थलों के भी दर्शन कराएगा तो वहीँ बर्फीली वादियों की ठंडक का भी अहसास कर पाएंगे तो पहाड़ों की शान विश्वनाथ की सैर भी कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए गौरव के पल ,पदमश्री प्रीतम भरतवाण बने ‘टीवी हारेगा,देश जीतेगा’ के ब्रांड एंबेसडर।

अगर आपको उत्तराखंड को एक ही झलक में देखने का मन है तो ये वीडियो फिर आपके लिए ही बना है वीडियो के अंत में एक खूबसूरत सन्देश भी दिया है ‘कल क्या होने वाला है किसी को पता नहीं तो इसलिए इसे अपने आज पर मत रोको फिर एक बुजुर्ग की सुन्दर आवाज आती है ‘ह्वे जांदू जी भगवान छै च अभी।

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी के वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे ने बटोरी सुर्खियां, यूट्यूब पर बटोरे 1लाख प्लस व्यूज।

अब आपका परिचय इन युवाओं से कराते हैं,2017 में टीम टोर्नेडो की शुरुआत कर चुके चार दोस्त आज उत्तराखंड संगीत जगत में अपना अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं,उत्तराखडी संगीत को मॉडर्न टच और रैप का तड़का लगाने में इन्ही का हाथ है जो अब हर कोई अनुसरण कर रहा है और इनके सपने भी अब सच होते दिखाई दे रहे हैं,टीम टोर्नेडो के सदस्य हैं अमित कैंतुरा जो टिहरी के रहने वाले हैं,अनिरुद्ध चौधरी जो रुद्रप्रयाग के रहने वाले हैं,मोहित गुसाईं जो पाबो पौड़ी के और सचिन रौतेला जो पौड़ी के रहने वाले हैं। इनके कई गीत यूट्यूब पर धमाल मचा चुके हैं शहर मेरा देहरादून से टीम टोर्नेडो को बड़ा नाम मिला जिसके बाद ये सफर और भी ऊँचे मुकाम हासिल करता रहा।

यह भी पढ़ें: लोकगायक रमेश बाबू गोस्वामी का नया गीत मचा रहा धमाल,लिरिक्स सुन श्रोता बोले वॉव।

टीम टोर्नेडो कई अन्य म्यूजिक वीडियो को भी निर्देशित कर चुकी है जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है,अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा है तो जरूर देखना चाहिए,क्यूंकि ‘हूँ मैं जहाँ से सुकून है वहां पे।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।