रिमझिम चौमास की झलकियां दिखाता ये गढ़वाली वीडियो।

2
284

उत्तराखंड का मौसम और हुस्न पहाड़ों का क्या कहने!हर मौसम का अलग ही मिजाज है,ऋतू बसंत हो या रिमझिम चौमास प्रकृति देवभूमि का श्रृंगार करती है,ऐसा ही एक गढ़वाली गीत रिमझिम चौमास सावन की फुहारों को और भी मनोरम बना रहा है। 

यह भी पढ़ें : पवन सेमवाल बने जनता की आवाज कनु के होलु विकास गीत से यूट्यूब पर छाए !

उत्तराखंड की मधुर आवाज पूनम सती का गीत रिमझिम चौमास वीडियो रूप में रिलीज़ हुआ है इस गीत में पूनम सती के साथ चमन राज ने आवाज दी है,इसे संगीत से विनोद चौहान ने सजाया है,मनोज शर्मा ने इसमें  छायांकन किया है और सम्पादन का कार्य देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है।

यह भी पढ़ें : फुलारी दगड़्यों फेम मास्टर शुभम गैरोला का चंद्रा गीत रिलीज़ !

सावन की फुहारों को और भी आकर्षक बनाती ये वीडियो Poonam Sati Official चैनल से रिलीज़ की गई है,वीडियो में उत्तराखंड की चर्चित अभिनेत्री नीलम तोमर मुख्य भूमिका में नजर आईं साथ ही चमन राज ने गायन के साथ ही शानदार अभिनय भी किया है।

यह भी पढ़ें : चांचरी नृत्य शैली पर बना गीत ‘झंवरी’ हुआ रिलीज़ !

नीलम तोमर अपने अभिनय के दम पर उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं नीलम ने बामणी जैसे सुपरहिट गीत में अपने अभिनय से चार चाँद लगाए हैं और सुपरहिट गीतों की श्रेणी में ये गीत शामिल हुआ है।

यह भी पढ़ें : दयोर॑गा भोटयाणी व जयमल भंडारी के प्रेम को दर्शाता ये गीत हुआ रिलीज़ !

पूनम सती उत्तराखंड की सौम्य गायिका हैं,इन्होने ही बामणी 2 सुण ले जरा गीत को आवाज दी है,ये गीत भी मिलियन क्लब में शामिल है,रिमझिम चौमास वीडियो में उत्तराखंड के मौसम के दर्शन तो होंगे ही साथ ही इसमें दर्शकों को नीलम के अभिनय के साथ ग्रामीण परिवेश के जीवन का भी दर्शन होगा,और एक दम्पति की खट्टी मीठी नोंक झोंक का भी आनंद लेंगे।

यह भी पढ़ें : ब्रेकिंग न्यूज़ : संजू सिलोड़ी अलग अंदाज में लड़की देखने गए !फिर जो हुआ आप भी पढ़ें !

आप भी देखिए रिमझिम चौमास का ये शानदार वीडियो:

Facebook Comments