इस गढ़वाली सिंगर ने खुद के गाये गीतों के बनाए मैशप,आप भी देखें

0
328

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ डी.जे.धमाका गढ़वाली मैशअप

आये दिन उत्तराखंड संगीत जगत में कई सारे गाने रिलीज़ होते रहते है,अब मैशअप का भी एक दौर सा चला आ रहा है। सभी पुराने गीत को अपने नए अंदाज़ में दर्शको के सामने पेश करते रहते है और दर्शको को भी पुराने गीतों को फिर से नए अंदाज़ में सुनना पसंद भी आ रहा है। वही दूसरी ओर कही न कही दूसरे गायको के गीतों को फिर से मैशअप के रूप में पेश करना कई बार दूसरे सिंगरों को ट्रोलिंग का शिकार बना देता है।

DJ Dhamaka Garhwali Mashup

यह भी पढ़ें :- उत्तराखंड की वर्तमान स्तिथि को दर्शाता गीत भैजी -भुला,आप भी सुनें गीत

यह भी देखें :- गढ़वाली गीत घोटासिमानिये व जौनसार के सुप्रसिध्द लोक गायक मनोज सागर ने की हिलीवूड न्यूज़ से ख़ास बातचीत,जानिए उनकी ज़िन्दगी से जुड़े खास पहलुओं को

यह भी पढ़ें :- सस्पेंस के साथ छल-कपट-२ का ट्रेलर दर्शको के लिए रिलीज़

DJ Dhamaka Garhwali Mashup

लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब कोई गायक अपने ही गीतों को मैशउप के रूप में दर्शको के लिए पेश करे। लेकिन हाल ही में हार्दिक फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक मैशअप रिलीज़ हुआ है , जिसे गाया है विनोद शाह ने। इस डी. जे. गढ़वाली मैशअप में उन्होंने अपने ही गाये हुए पुराने गीतों को दर्शको के सामने पेश किया है, जिसमे उनकी आवाज में कई गीतों को आप सुन सकते है। इन सभी गीतों को विनोद शाह ने ही लिखा है।

यह भी देखें :-उत्तराखंड के सुप्रसिध्द कलाकार मुकेश शर्मा घनसेला से हिलीवूड न्यूज़ स्टूडियो में ख़ास बातचीत

DJ Dhamaka Garhwali Mashup

यह भी पढ़ें जब दिव्या नेगी और अजय सोलंकी को बेस्ट जोड़ी कहा गया तो क्या थे उनके रिएक्शंस, देखें इस वीडियो में

इस गीत के म्यूजिक डायरेक्टर ज्योति प्रकाश पंत हैं। साथ ही इसे रिकॉर्ड किया है विक्की जुयाल ने। इस मैशप में काफी अच्छे गीतों का मिश्रण आपको देखने को मिलेगा आप भी इस गीत को नीचे दिए लिंक के माद्यम से सुन सकते है।

गीत यहां सुनें :-

Facebook Comments