इस दीवाली ‘बग्वाली की जग्वाल’ गीत से मीना राणा और वीरेंद्र पंवार ने किया धमाका

0
181

मखमली आवाज के धनी वीरेंद्र पंवार (virendra panwar) इस दिवाली अपने नए गीत से धमाका कर चुके है। दर्शक बेसब्री से उनके गीतों का इंतजार करते हैं, लेकिन इस दिवाली दर्शकों को गायक अपने नए गीत के धमाके से खुश कर चुके हैं। जिसमें में उनका साथ स्वर कोकिला के द्वारा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: धनतेरस: धन की महिमा का उत्सव, जाने शुभ मुहूर्त

उत्तराखंड के जाने माने गायक वीरेंद्र पंवार (virendra panwar), जो अपने दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया लेकर आते हैं, और उसी कड़ी मे धनराज इस दिवाली एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए धमाकेदार प्रस्तुति लेकर आए  हैं, इस गीत को गाने के साथ-साथ इसकी रचना भी virendra panwar और Ganesh Lasiyal ने की है, जबकि गायिकी में उनका साथ उत्तराखंड की जानी मानी गायिका मीना राणा कुमोला ने दिया है।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री रवीना टंडन ने बेटी राशा थडानी के साथ किए बाबा केदार के दर्शन

दिवाली के अवसर को देखते हुए रचे गए इस गीत का टायटल भी “Bagwali ki jagwal” रखा गया है। जिसमें गायक इस बग्वाली (दिवाली) को अपने परिजनों को इन्तजार करने को मना करता है और कहता है कि इस दिवाली नही आ पाउँगा तुम राह मत देखना। जैसा कि आप सभी भली भांति जानते हैं कि दीवाली पर सभी को अपनों का इन्तजार रहता है और अब ना आने की खबर सुन गायिका क्या जवाब देती है यह जानने के लिए तो आपको गीत को सुनना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: ऊंचाई वाले इलाकों में आज बदलेगा मौसम, इन जिलों में कड़ाके की ठंड देगी दस्तक

वीरेंद्र पंवार उत्तराखंड संगीत जगत के वो गायक हैं जिनके आए दिन कोई न कोई गीत रिलीज़ होता रहता है,सुपरहिट गीतों की लम्बी लिस्ट इनके नाम है, मीना राणा और  वीरेंद्र पंवार के गीतों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है, दर्शक हमेशा ही बेहतर गायकों के नए गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं बता दें कि उनके इस नए गीत को खूबसूरत म्यूजिक Mohit Joshi ने दिया है, जबकि रिधम सुभाष पांडेय की सुनने की मिली है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।