उत्तराखंड के इन नामी सिंगरों ने पहली बार गाया हिंदी गीत, पढ़ें रिपोर्ट

0
599

Beleshwar Mahadev

उत्तराखंड के प्रसिद्द सिंगरों के गढ़वाली गीत तो आपने बहुत बार सुने व देखे होंगे लेकिन ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि जब उत्तराखंड के ये बड़े सिंगर हिंदी गीत भी गाते हों। ऐसा ही कुछ देखने को मिला हालही में रिलीज हुए इन दो बड़े सिंगरों का गीत जो बेलेश्वर महादेव के ऊपर गाया गया है और अभी यूट्यूब में सिर्फ इसका टीज़र ही लॉन्च हुआ है और जल्द ही इसका ऑफिसियल वीडियो दर्शकों के सामने होगा।

Beleshwar Mahadev

आपको बता दें कि ये नामी सिंगर और कोई नहीं बल्कि उत्तराखंड की फेमस जोड़ी साहब सिंह रमोला व उनकी पत्नी आकांक्षा रमोला की है। आपने इस सुपरहिट जोड़ी के कई गीत सुने होंगे लेकिन ऐसा पहली बार हुवा जब इस जोड़ी का कोई हिंदी सांग देखने को मिल रहा है। इस जोड़ी ने एक हिंदी गीत बेलेश्वर महादेव पर गाया है। जिसका यूट्यूब में टीजर लॉन्च हो चुका है और जल्द ही इसका वीडियो भी दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। इस गीत में अभिनेता अर्जुन तनवर मुख्य क़िरदार में नज़र आ रहे हैं जो हिलीवूड व बॉलीवुड में कहीं निरंतर अपनी एक अनूठी पहचान बना रहे हैं। और कहीं सारे क़िरदार ये निभा चुके हैं।

अक्टूबर महीने के टाॅप 6 गढ़वाली वीडियो सोंग यूट्यूब में मचा रहे हैं धमाल, पढ़े रिपोर्ट

टीज़र में साहब व आकांक्षा की जोड़ी काफ़ी आकर्षक लग रही है। साहब सिंह रमोला सफ़ेद पैजामे व पीले कुर्ते में नजर आ रहें हैं वहीं आकांक्षा रमोला लाल कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं। अर्जुन तनवर पानी में डुपकी लगाते हुए नजर आ रहें हैं व पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। गाने में बेलेश्वर मंदिर को खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है।

इस गीत को मुकेश चंद्र पांडे द्वारा लिखा गया है जिसमें संगीत संजय कुमोला व रिदम सुभाष पांडे ने दिया है तथा इसे रिकॉर्ड पवन गुसाई ने किया है। आप भी इस गीत का टीज़र यहां देख सकते हैं।

केशर पंवार व अनिशा रांगड़ के ”नेपाली रासो ”गीत का वीडियो हुआ रिलीज

Facebook Comments