नीरज डबराल इन दिनों दो गढ़वाली गीतों की शूटिंग में व्यस्त,चम्बा से सामने आई तस्वीरें।

0

उत्तराखंड के उभरते हुए अभिनेता नीरज डबराल इन दिनों नई टिहरी चम्बा में दो गढ़वाली गीतों की शूटिंग में लगे हुए हैं,Np फिल्म्स के बैनर तले बन रहे वीडियो गीतों में नीरज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

these-days-neeraj-dabral-is-busy-shooting-two-garhwali-songs-pictures-surfaced-from-chamba

यह भी पढ़ें: किशना की रश्मि सुरक-सुरक की रिलीज़ होते ही धूम,गुंजन के म्यूजिक की गूंज बड़ी दूर तक।

नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में बन रहे दो वीडियो गीतों की शूटिंग इन दिनों नई टिहरी चम्बा में संपन्न हुई,Np फिल्म्स के बैनर तले बन रहे वीडियो गीत सुरमा एवं माया की शूटिंग पूरी हो चुकी है,सुरमा गीत को अनिल अन्नू एवं प्रीती चमोला ने गाया है,इसमें नीरज डबराल एवं शिवानी कौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:  अनुराधा निराला ने गाया रस्याण गीत ,उत्तराखंड की विशेषता बताता है गीत !

दूसरे गीत माया को राजलक्ष्मी गुड़िया ने आवाज दी है,इसे वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया जाएगा ,वीडियो में नीरज डबराल और सीमा भारती को कास्ट किया गया है,इससे पहले ये जोड़ी लवली अनिशा वीडियो गीत में नजर आई थी,दोनों ही डांस में माहिर हैं देखना होगा इस बार ये जोड़ी स्क्रीन पर क्या लेकर आती है। वीडियो कोरियोग्राफ अभिषेक भट्ट ने किया है,छायांकन एवं निर्देशन का कार्य नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी पढ़ें:  कुमाउंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के नए वीडियो गीत “कातिल नजर” की हुई शूटिंग पूरी

शूटिंग ख़त्म होते ही नागेंद्र प्रसाद पोस्ट प्रोडक्शन में जुट गए और अब खबर है कि कल यानि 18 दिसंबर को सुरमा वीडियो Np फिल्म्स पर रिलीज़ हो जाएगा।अब देखना होगा पूरी टीम की मेहनत स्क्रीन पर क्या रंग लाती है।शूटिंग स्पॉट पर नागेंद्र प्रसाद की एक वीडियो काफी सुर्ख़ियों में थी जिसमें नागेंद्र प्रसाद शॉट को शॉट लेने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें:  छोरी देहरादून वाली करिगे खिसु खाली अमृत के गढ़वाली गीत ने मचाई धूम!

नीरज डबराल का इंटरव्यू जरूर देखें अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए यूट्यूब पर हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

 

 

Exit mobile version