फिर परदे पर धमाल मचाने को तैयार है ये जोड़ी,इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं मनोज मनीषा !

1
982
then-the-couple-is-ready-to-rock-the-screen-manish-manisha-is-busy-shooting-in-doon-these-days

उत्तराखंड का प्रसिद्ध गीत फुर्की बांद किसे याद नहीं होगा यही वो गीत था जिसने संगीत जगत में नई ऊर्जा का संचार किया था और उत्तराखंडी संगीत को नया रंग देने का काम किया था,गजेंद्र राणा के इस गीत को मनीषा कुमाईं और मनोज खत्री की शानदार जोड़ी पर फिल्माया गया था,अब ये जोड़ी फिर से स्क्रीन पर नजर आने वाली है।  

 

हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड की सबसे चर्चित जोड़ी फुर्की बांद गीत से फेम में आए मनोज खत्री और मनीषा कुमाई की,लंबे अरसे बाद दर्शक इस बेहतरीन जोड़ी को एकसाथ देख पाएंगे,निर्देशक अब्बू रावत ने जानकारी दी है कि इन दिनों मिजाज्या मेरी मधुली वीडियो गीत की शूटिंग देहरादून में चल रही है,जिसमें फुर्की बांद की स्टार कास्ट को लिया गया है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में बेरोजगारी एवं पलायन की हकीकत को दर्शाती ‘बाटुली’ शार्ट फिल्म !

अब ये जोड़ी विवाह बंधन में भी बंध चुकी है तो मनीषा भी अब मिस खत्री हो चुकी हैं,10 सालों के अंतराल के बाद दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली है जिसको देखने के लिए दर्शक कब से बेताब थे,लेकिन अब इन्तजार की घड़ियाँ जल्द ख़त्म होने वाली हैं। मनोज और मनीषा की जोड़ी ने उत्तराखंड संगीत को कई बेहतरीन वीडियो गीत दिए हैं,फुर्की बाँद के बाद ये जोड़ी प्रीतम भरतवाण के गीत चंद्री तेरा गौं, साहब सिंह रमोला के गीत फूल सी मुखड़ी तेरी में भी नजर आई जिसके बाद इन्होने लम्बा ब्रेक ले लिया

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल के गीत में दो जिलों का संगम,लस्या बांगर की सुरजा गीत हुआ रिलीज़ !

मिजाज्या मेरी मधुली को लक्ष्मण रावत ने आवाज दी है,और वीडियो को शुभम कैंतुरा फिल्मा रहे हैं,इसमें सहायक अभिनेत्री के किरदार में दिव्या चौधरी नजर आएंगी,वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के बेहतरीन अभिनेता एवं निर्देशक अब्बू रावत कर रहे हैं और दर्शकों को ये वीडियो Abbu Rawat Films पर ही देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें : गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के गीतों को दीपक बिजल्वाण ने अंग्रेजी में किया अनुवाद !हिमालयी राग को दुनिया जानेगी !

शूटिंग स्थल से अब्बू रावत ने कुछ फोटो भी हमसे साझी की हैं जिसे आपकी उत्सुकता को देखते हुए आप तक साझा कर रहे हैं।

then-the-couple-is-ready-to-rock-the-screen-manish-manisha-is-busy-shooting-in-doon-these-days
Mijajya meri madhuli video shooting in dehradun
then-the-couple-is-ready-to-rock-the-screen-manish-manisha-is-busy-shooting-in-doon-these-days
mijajya meri madhuli shooting

अब देखना होगा ये जोड़ी परदे पर फिर वापसी कर कितना धमाल मचा पाती है ये तो वीडियो रिलीज़ के बाद ही पता लग पाएगा।

तब तक आप जोड़ी के इस शानदार गीत का आनंद लीजिए:

Facebook Comments