The voice india विजेता पवनदीप राजन उत्तराखंडी गीतों को दे रहे हैं आवाज !हाय तेरो मिजाता गीत रिलीज़ !

1
1509

उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं हैं इसका परिचय यहाँ के युवा बड़े- बड़े मंचों पर पहुंचकर दे रहे हैं, The Voice India 2015 के विजेता रहे पवनदीप राजन अब देवभूमि के लिए कुछ करने की ठान चुके हैं,और उत्तराखंडी संगीत को नई बुलंदी पर ले जाने में कार्यरत हैं। 

यह भी पढ़ें : Big Breaking : उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक साहब सिंह रमोला हुए कोरोना संक्रमित !

पवनदीप राजन का गीत हाय तेरो मिजाता रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शक बेहद पसंद भी कर रहे हैं,चम्पावत के रहने वाले पवनदीप का सफर बहुत लम्बा रहा लेकिन इन्हें मंजिल मिलती रही और अपनी मेहनत के दम पर वॉइस ऑफ़ इंडिया के अन्य प्रतिभागियों को पछाड़कर विजेता बने और उत्तराखंड का नाम रोशन किया।

यह भी पढ़ें : गजेद्र राणा के गीत सन्तु छोरी का वीडियो हुआ रिलीज़ !

जब से लॉकडाउन की स्थति उत्पन्न हुई है तभी से पवनदीप राजन उत्तराखंड लौट आए और यहीं अपना स्टूडियो शुरू कर दिया और अब हाये तेरो मिजाता गीत से उत्तराखंडी दर्शकों के बीच छाए हुए हैं,पवनदीप का उत्तराखंड से खास नाता है और यहाँ के संगीत के लिए कुछ करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल जल्द लेकर आ रहे हैं स्याली बोल भरुणा पार्ट 2 !तो थिरकने के लिए तैयार रहिए !

हाल ही मे पवनदीप राजन ने उत्तराखंड की विशेषता बताते हुए uttarakhand vol 1 गीत भी रिलीज़ किया है,दैणा हुइया गीत को भी फ्यूजन का रूप दे चुके हैं,तो अंदाजा लगाया जा सकता है अब उत्तराखंड संगीत जगत की डोर सही हाथों में है और जरूर आने वाले समय में पहाड़ी गीतों की पहुँच दुनिया तक होगी।पवनदीप गायन के साथ ही बेहतरीन तबला वादक भी हैं।

पवनदीप राजन का गीत प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़ तो उत्तराखंड की टैग लाइन पहले ही बन चुका है।कई भाषाओँ में गानों को आवाज दे चुके पवनदीप अब अपनी जन्मभूमि के लिए समर्पित हो गए हैं।