राणिया मामा गीत में गीताराम कंसवाल के गायन के साथ लुक्स के भी चर्चे।

0
929

सर्वप्रथम सभी दर्शकों को हिन्दू नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं,नववर्ष मंगलमय हो यही हमारी कामना है।लोकगायक गीताराम कंसवाल अपने श्रोताओं को ज्यादा इन्तजार नहीं करवाते हैं इसलिए इनके एक के बाद एक गीत रिलीज़ होते रहते हैं। शुक्रवार शाम रांगड़ा प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल पर गीताराम कंसवाल का अलग ही अंदाज में गीत सुनने को मिला।

जरूर पढ़ें : रुद्रप्रयाग के सुरेंद्र सत्यार्थी गीतकार के रूप में बना रहे अपनी पहचान !!लिखे हैं कई सुपरहिट गीत। पढ़ें खास रिपोर्ट !!

गीताराम कंसवाल अपने अलग अंदाज वाले गीतों के लिए चर्चा में रहते हैं,उनका गायन एवं लेखन सभी संगीत-प्रेमियों को खूब भाता आया है ,इस बार मामा भांजे के रिश्ते को उजागर करता गीत राणिया मामा में गीताराम कंसवाल अलग ही अंदाज में रिश्ते की बात करते दिखे,गले में मालाधारी गीताराम कंसवाल मस्त अंदाज में अपने गीत का आनंद लेते दिख रहे हैं। वैसे कहते हैं कि मामा सामान कोई अतिथि नहीं होता है और मामा भांजा का रिश्ता तो बेहद खास होता है।

पढ़ें पूरा लेख : उत्तराखण्ड की भूमि महान हिमालय की ऊँची डांडी-कांठी गढ़वाल की शान!! देखें वीडियो

शैलेन्द्र शैलू के संगीत ने सबका ध्यान अपनी और खींचा,”छोटी नौनी हो न देशवाली मैं पसंद ठेठ गढ़वाली” गीत की पंक्तियों में दर्शक सीटी बजाए नहीं रह सकते गीताराम कंसवाल की गायकी का एक बार फिर कोई जवाब नहीं,वहीँ युवा संगीतकार शैलू भी अपने संगीत से इस संगीतमय उत्तराखण्ड जगत में अपने काम से सभी के मन में बसने में लगे हैं,और संगीत के प्रति उनकी साधना जरूर उन्हें भी एक समय उस मुकाम पर पहुंचाएगी जहाँ आज दूसरे संगीतकार विराजमान हैं।

जरूर पढ़ें : ममता थपलियाल का बालू कन्हैया गढ़वाली भजन सुना जा रहा देवभूमि के घर- घर में आप भी सुनिए ये मधुर भजन

गुंजन डंगवाल ,अशीम मंगोली ,आशीष नवल,विकास भारद्वाज जैसे युवा संगीतकार अपने नवीनतम प्रयासों से संगीत में अपनी पहचान बना चुके हैं,इंटरनेशनल लेवल म्यूजिक देने वाले ये युवा संगीतकार उत्तराखण्ड के संगीत की खुशबु को पूरी दुनिया में फ़ैलाने में लगे है -आप सभी संगीतकारों को इसकी बधाई!

जरूर पढ़ें : आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

सुनिए आप फिर तब तक मामा राणिया गीत जल्द कुछ अन्य खबरों के साथ मुलाकात होगी !!
अप्रैल माह में यूट्यूब पर गर्मी का माहौल छाने वाला है पहले सप्ताह में ही कई बड़े हिट देखने को मिले हैं उम्मीद है ये माहौल ऐसा ही चलता रहे आपको और हमें इस फ़िल्मी दुनिया की कुछ और जानकरीपूर्ण मनोरंजित करने वाली ख़बरें देखने को मिलें।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

 

RAKESH DHIRWAN

 

Facebook Comments