गीताराम कंसवाल के गीत में दो जिलों का संगम,लस्या बांगर की सुरजा गीत हुआ रिलीज़ !

2
1059
the-song-of-geetaram-kanswal-released-the-confluence-of-two-districts-lassya-bangar-ki-surja-song-released

गीताराम कंसवाल उत्तराखंड के युवाओं के चहेते गायक हैं और युवा पीढ़ी की पसंद को गीताराम कंसवाल भली भांति जानते हैं,लस्या बांगर की सुरजा गीत में उत्तराखंड के दो जिलों रुद्रप्रयाग और टिहरी का संगम देखने को मिला। 

गीताराम कंसवाल का नया गीत लस्या बांगर की सुरजा JNB MUSIC के माध्यम से रिलीज़ हुआ है,इसे संगीत संजय कुमोला ने दिया है।युवा गायक कंसवाल ने अपने गीत से उत्तराखंड के दो पहाड़ी जिलों का मेल अपने इस गीत से कराया है,रुद्रप्रयाग एवं टिहरी पडोसी जिले हैं।

यह भी पढ़ें : गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के गीतों को दीपक बिजल्वाण ने अंग्रेजी में किया अनुवाद !हिमालयी राग को दुनिया जानेगी ! 

लस्या बांगर की सुरजा गीत में गीताराम कंसवाल ने टिहरी के प्रसिद्ध स्थल घोटी घनसाली एवं रुद्रपयाग जिले के सुदूरवर्ती गाँव बधाणी ताल का जिक्र किया है और अपने प्रसंशकों को संगीतमय यात्रा गीत के माध्यम से कराई है।

यह भी पढ़ें : डांडु क्या फूल फुलला लोकगीत से रजनीकांत सेमवाल कर रहे हैं जल्द वापसी प्रोमो हुआ रिलीज़ !

ऐसे गीतों से उन क्षेत्रों का नाम प्रकाश में आता है जो प्राकर्तिक सौंदर्य से भरपूर हैं लेकिन स्थानीय रूप पर ही प्रसिद्ध होते हैं,गीताराम कंसवाल लस्या बांगर के चहेते गायक हैं और कई अवसरों पर इस क्षेत्र के दर्शकों को अपने गीतों से श्रोताओं को झुमा चुके हैं ये गीत बांगर,लस्या पट्टी के श्रोताओं के लिए उनके पसंदीदा गायक की सौगात स्वरुप है।

यह भी पढ़ें :काजल झुमकी के बाद अब पायलिया की धूम ! अनिशा,शिवम और राज टाइगर यूट्यूब पर हिट!

गीताराम कंसवाल ने इस गीत में क्वारंटाइन का भी जिक्र किया है तो घोटी घनसाली से सफर की शुरुवात की तो बांगर बधाणी ताल में सफर ख़त्म हुआ,इन दोनों प्रसिद्ध स्थलों के बीच पड़ने वाली सभी जगहों को गीताराम कंसवाल ने अपने गीत में जगह दी,साथ ही बांगर पट्टी के इष्ट देव वासुदेव् भगवान का जिक्र भी गीत के माध्यम से किया।इससे पहले भी गीताराम कंसवाल का रेशमा छोरी गीत भी इसी सफर को दर्शाता है जो काफी सुपरहिट रहा अब देखना होगा ये गीत दर्शकों को कितना पसंद आता है।

यह भी पढ़ें : धनराज और अनिशा की आवाज में रौंसल्या ज्वानी गीत यूट्यूब पर रिलीज़ !

अगर आप भी इस संगीतमय सफर का आनंद लेना चाहते हैं तो सुनिए ये गीत:

Facebook Comments