‘मेरा पहाड़ मा’ गीत कर रहा ट्रेंड, आवाज के साथ लिरिक्स हैं कमाल

0

उत्तराखंड में प्रतिभा कूट कूट कर भरी हुई है, प्रतिभाशाली युवा इन दिनों यूट्यूब की दुनिया में खूब धमाल मचा रहें है।  जी हाँ बात हो रही है ऐसे युवा गायक की,जिन्होंने अपने काम से उत्तराखंड के संगीत जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है और हाल ही में इनका वीडियो गीत ‘मेरा पहाड़ों मा’ रिलीज़ हुआ है। जो अब तक हजारों के करीब व्यूज बटोर चुका है। 

यह भी पढ़ें: Mohammed Shami: हसीन जहां की पोस्ट पर शमी के फैंस के कमेंट की आई बाढ़

उत्तराखंड देव भूमि के रूप में विश्व विख्यात है,ये धरती ही ऐसी है कि जो भी आता है अपने साथ सुकून लेकर जाता है,अब बात करें उनकी जो इसी धरती के निवासी हैं उनका गर्वित होना तो बनता है। कुछ ऐसा ही इन दिनों हार्दिक फिल्म्स के नए वीडियो गीत ‘मेरा पहाड़ों मा’ से सुनकर हर उत्तराखंड का निवासी महसूस कर रहा है।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य की घाघरी ने जीता दर्शकों का दिल, मिलियन क्लब में हुआ शामिल

Hardik Films का ‘मेरा पहाड़ों मा’ वीडियो गीत उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों के दर्शन सहित आपको आध्यात्मिक स्थलों के भी दर्शन कराएगा तो वहीँ बर्फीली वादियों की ठंडक का भी अहसास कर पाएंगे तो पहाड़ों की शान ढोल दमाऊ की थाप के साथ पहाड़ी डांस की झलक भी देखने को मिलेगी। अगर आपको उत्तराखंड को एक ही झलक में देखने का मन है तो ये वीडियो फिर आपके लिए ही बना है।

यह भी पढ़ें: धनतेरस से पहले करोड़ों के धन की हुई लूट, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड संगीत जगत में अपना अलग मुकाम हासिल कर चुके Amaan Kamboj ने इस गीत को अपनी मनमोहनी आवाज में गाया है। जिसमें दिल छू लेने वाला संगीत जय कुड़ियाल ने दिया है जबकि लिरिक्स भी जय के द्वारा ही रचे गए हैं। बता दें, अभी तक इनके कई गीत यूट्यूब पर धमाल मचा चुके हैं। प्रमोशनल वीडियो फॉर्मेट में जारी हुए इस गीत का एकतरफा बोलबाल देखने को मिल रहा है। अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा है तो जरूर देखना चाहिए,क्यूंकि ‘हूँ मैं जहाँ से सुकून है वहां पे।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Exit mobile version