14 साल बाद बनने जा रहा है बंटी और बबली का सीक्वल ,पढ़ें रिपोर्ट

0
356

14 साल बाद बनने जा रहा है बंटी और बबली का सीक्वल

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली को कौन भूल सकता है, साल 2005 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उस समय की ये फिल्म बड़े परदे पर हिट साबित हुई था। खासकर इस फिल्म का गाना’ कजरा रे’ सुपर डुपर हिट हुआ था जो उस वक़्त हर किसी की जुबां पर छाया हुआ था।

Bunty and Babli sequel

यह भी देखें :- https://youtu.be/F3TCxeQOLtc

इस गाने के जरिए अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को एक अलग ही अंदाज में देखा गया था। अब लगभग 14 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। आज यशराज फिल्‍म्‍स ने बंटी और बबली 2 के लिए ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। साथ ही साथ इस फिल्म में कौन-कौन एक्टर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं इस बात की भी घोषणा कर दी है।

Bunty and Babli sequel

यह भी पढ़ें Boday special: जॉन अब्राहम के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी ख़ास बातें ,पढ़ें रिपोर्ट

यशराज फिल्‍म्‍स ने बंटी और बबली 2 की घोषणा करते हुए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शरवरी की फोटो शेयर की है। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है,”मिलिए नए बंटी और बबली से”।

यह भी पढ़ें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट के सुरो से सजे गीत का ट्रेलर रिलीज़,पढ़ें रिपोर्ट

Bunty and Babli sequel

बंटी और बबली 2 को प्रोड्यूस कर रहे है आदित्‍य चोपड़ा और वरुण शर्मा इसे डायरेक्‍ट कर रहे हैं।
आपको बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी ‘गली बॉय’ में रैपर एमसी शेर के किरदार निभा चुके हैं। तो वहीं मुंबई की बेहद खूबसूरत और बिंदास मुलगी शरवरी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। गौरतलब है की ये उनकी पहली फिल्म है। अब देखते है, बंटी-बबली २ कब तक दर्शको के सामने रिलीज़ की जाएगी।

यह भी देखें https://youtu.be/iYC6sFjuYsw

Facebook Comments