रोमांटिक कुमाउनी वीडियो गीत ‘के भली मुखुड़ी’ सस्पेंस के साथ रिलीज़ !

1
930

कुमाउनी  रोमांटिक वीडियो गीत ‘के भली मुखुड़ी’ ने यूट्यूब पर दर्शकों के बीच संदेह की स्थति उत्पन कर दी है,इस गीत को रोहित भंडारी और दीपा पंत ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: फिर परदे पर धमाल मचाने को तैयार है ये जोड़ी,इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं मनोज मनीषा !

के भली मुखुड़ी वीडियो गीत में इस गीत के गायक रोहित भंडारी ने अभिनय की भूमिका भी निभाई है,रोहित स्क्रीन पर अभिनेत्री रूचि रावत के साथ रोमांटिक वीडियो का आनंद लेते दिखे,शानदार गीत संगीत के बाद रोहित भंडारी स्क्रीन पर रोमांस बिखेरने में भी सफल रहे,

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बेरोजगारी एवं पलायन की हकीकत को दर्शाती ‘बाटुली’ शार्ट फिल्म !

रूचि रावत उत्तराखंड की  खूबसूरत अभिनेत्री हैं,रोमांटिक वीडियो में रूचि का अंदाज शानदार नजर आ रहा है,ब्यूटी विद ब्रेन रूचि रावत ने शानदार अभिनय से गीत में रौनक बिखेर दी,निर्माता ने दिखला दिया कि प्रेम को इस अंदाज में ही पेश किया जा सकता है जो आँखों को सुकून दे सके,जिसे परिवार के साथ देखा जाए,अंग प्रदर्शन और मॉडर्न ड्रेस पहनने से ही दर्शकों को आकर्षित नहीं किया जा सकता है अपनी सभ्यता को ध्यान में रखकर भी ऐसे रोमांटिक वीडियो फिल्माए जा सकते हैं ये अन्य लोगों को जरूर सीख मिलेगी।

यह भी पढ़ें: गीताराम कंसवाल के गीत में दो जिलों का संगम,लस्या बांगर की सुरजा गीत हुआ रिलीज़ !

के भली मुखुड़ी बहुत शानदार बना है और इसका निर्माण A.R.Music production Cast ने किया है,निर्माण में कई लोगों का अहम् योगदान रहा,गीत संगीत एवं अभिनय का विभाग तो रोहित भंडारी ने स्वयं ही संभाल लिया,वहीँ इसमें गायिका दीपा पंत की आवाज ने जादू बिखेर दिया,गीत को भगवत सिंह भंडारी एवं गौरव पंत ने लिखा है,कोरियोग्राफ अंजलि भंडारी ने किया है,खूबसूरत जोड़ी को गोविन्द सिंह बिष्ट ने अपने कैमरे से कैद किया है इसके DOP दिनेश शर्मा रहे।

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी के गीतों को दीपक बिजल्वाण ने अंग्रेजी में किया अनुवाद !हिमालयी राग को दुनिया जानेगी !

के भली मुखुड़ी को सस्पेंश मोड़ पर छोड़ा गया है,ये सस्पेंस आपको वीडियो देखकर पता लग जाएगा,संदेह से वीडियो और भी रोचक बन गया है और अगले भाग का दर्शकों को जरूर इन्तजार रहेगा।

आनंद लीजिए इस वीडियो का :

Facebook Comments