संजय और रविता की जोड़ी दर्शकों को आई पसंद, संजय के अभिनय की हुई वाह- वाही

0
110
संजय और रविता की जोड़ी दर्शकों को आई पसंद, संजय के अभिनय की हुई वाह- वाही

हार्दिक फिल्म्स(Hardik Films) से रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो बागुड़ी (Bagudi) दर्शकों की बना पसंद. इस गीत को संजय भंडारी(Sanjay Bhandari) ने दिया स्वर, वीडियो में संजय भंडारी औऱ रविता शाह(Ravita Shah) की जोड़ी को दर्शकों ने किया पसंद, यूट्यूब में इस गीत को मिल चुके हैं 1 लाख से ज्यादा व्यूज. 

यहं भी पढ़ें: देवेंद्र जोशी आए पतरोल के किरदार में नजर,दर्शकों ने की कलाकारों की सराहना।

उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का गीत बागुड़ी दर्शकों को खूब भा रहा है, इस वीडियो ने रिलीज होते ही कई वाह- वाही बटोरी थी, और आज भी दर्शक इसे खूब पसंद करते हैं, आपको बता दें कि संजय हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आते हैं, और अब इस गीत में उनके नए कॉन्सेप्ट को भी बेहद पसंद  किया गया, संजय कई प्रतिभाओं के धनी हैं. गायन के साथ-साथ संजय गीतों की रचना करते हैं. लेकिन अब वह वीडियो में बतौर अभिनेता अभिनय करने लगे हैं. संजय की गायिकी की तो दर्शक पसंद करते ही हैं, लेकिन अब उनके एक्ट के भी दीवाने हो गए हैं. इस गीत की रचना संजय भंडारी ने ही की है. संगीत वी कैश ने दिया है.

यहं भी पढ़ें: कैन नि समझी तुमारी पीड़ा गीत से गायक ने शहीदों के दर्द को किया बयां।

वीडियो में मुख्य रोल में संजय भंडारी एवं रविता शाह की जोड़ी कास्ट की गई है, दोनों की जोड़ी व अभिनय को काफी पसंद किया गया, इस जोड़ी को पहली बार एक साथ इस गीत में देखा गया. संजय के इस गीत में उनका कॉन्सेप्ट और वेशभूषा बेहद आर्कषक नजर आए, इस वीडियो में इस जोड़ी ने एक्ट के साथ ही डांस के जलवे भी बिखेरे, वहीं रविता शाह अपने बेहतरीन एक्सप्रेशन ने दर्शकों का दिल जीत. रविता बंजारन वेशभूषा में खूबसूरत लग रही है.

यहं भी पढ़ें: कमल धनाई के मंगणी गीत ने जीता लाखों श्रोताओं का दिल,आप भी सुनें।

वीडियो में सहकलाकारों की भूमिका में विजय रावत समेत अन्य कालाकार नजर आए, बता दें वीडियो का निर्देशन उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक विजय भारती द्वारा किया गया है. सह निर्देशन की भूमिका रवि शाह ने निभाई हैं. वीडियो का फिल्माकंन महेश पाल ने किया है.  इसके निर्माता जस पंवार हैं. साथ ही इसके संपादन का काम हार्दिक फिल्म्स के अंतर्गत किया गया है. लगातार दर्शकों की पसंद बन रहे इस गीत को यूट्यूब में 1लाख से ज्यादा लोग देख चुके है.

अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखी तो यहां क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।