खिसु खाली वीडियो में आकाश संग जमी रूचि की जोड़ी, जीता लाखों दर्शकों का दिल।

0
खिसु खाली वीडियो में आकाश संग जमी रूचि की जोड़ी, जीता लाखों दर्शकों का दिल।

गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) से रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो खिसु खाली (Khishu khali) सोशल मीडिया समेत यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में आकाश नेगी (Akash Negi) एवं रूचि रावत (Ruchi Rawat) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. यूट्यूब पर 7 लाख से अधिक व्यूज इस गीत ने बटोर लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: गणेश कंसवाल एवं अनिशा की जुगलबंदी में झुमकी गीत हुआ रिलीज,देखें वीडियो।

उत्तराखंड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता आकाश नेगी एवं अभिनेत्री रूचि रावत की जोड़ी ने खिसु खाली वीडियो में धमाल मचा दिया है, वीडियो यूट्यूब समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक इस वीडियो में 7 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं, यानी लाखों दर्शकों का दिल इस जोड़ी ने चुरा लिया है. खासतौर पर प्यार में पड़े युवा कपल को इस गीत को देखकर अपनी याद जरूर आई होगी. वीडियो में एक शहरी प्रेम कहानी को दर्शाया गया है. जिसमें गढ़वाली बोली को कम आंकने वालों पर कटाक्ष किया गया है. साथ ही दिखलाया गया है कि वर्तमान समय में प्रेम कितना मंहगा है.

यह भी पढ़ें: माया का फेर गीत का टीजर आउट,दर्शकों को पूरे वीडियो गीत का इंतजार,पढ़ें रिपोर्ट।

खिसु खाली गीत को अमृत सागर एवं अनिशा रांगड ने स्वर दिए हैं. राज टाइगर ने लिरिक्स लिखने के साथ ही रैप का तड़का लगाया है. शैलेंद्र शैलू ने इसे संगीत दिया है. रिदम सुभाष पांडे ने दी है, गीत के बोल एवं संगीत ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया है, वहीं वीडियो का फिल्मांकन राजेश आर्यन एवं निर्देशन राज टाइगर ने किया है. गीत में रैप और वीडियो में निर्देशन से राज दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे हैं.

यह भी पढे़ं:हिमाचली वीडियो एल पी गाड़ी मा रिलीज,बैक टू बैक नीरज डबराल दे रहे हैं धमाकेदार प्रफॉमेंस।

वहीं वीडियो में सहकलाकार की भूमिका में गीत के गायक अमृत सागर एवं वंदना त्रिवेदी नजर आए. सभी कलाकारों ने जबरदस्त अंदाज में अपने अभिनय को स्क्रीन पर पेश किया है. बता दें कि आकाश नेगी औऱ रूचि इससे पहले नंदरे तू वीडियो में भी धमाल मचा चुके हैं. जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया. हालांकि अब इस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. औऱ कमेंट बॉक्स में बेहतरीन प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

आप भी देखिए जबरदस्त खिसु खाली वीडियो।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version