जिसको नहीं देखना चाहते थे बिग बाॅस 13 के अगले पड़ाव में वहीं बनी कैप्टैन

0
286

Bigg Boss 13

बिग बाॅस 13 में लगातार उतार चढ़ाव जारी है बिग बाॅस का इस साल का थोड़ा अलग काॅन्सैप्ट है। पहला फिनाले 4 हफ्तों में ही हो गया है। इसमें बड़े बड़े दिग्गज कंटेस्टेंट बुलाये गये थे जिनके पर्सनालिटी दर्शकों को खास नहीं भायी और वोटिंग के आधार पर दर्शकों ने कई सैलिब्रिटीज को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया। बिग बाॅस 13 के अगले पड़ाव में आरती सिंह को बिग बाॅस के एक शौकिंग डिसिजन के तहत घर का नया कैप्टैन चुना गया है। जिस पर आरती सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Bigg Boss 13

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा पंहुचे बिग बाॅस के अगले पड़ाव में

बिग बाॅस सीजन 13 के पहले पड़ाव के फिनाले में दैवोलिना, रश्मि देसाई और सैफाली बग्गा को दर्शकों ने सबसे कम वोट दिये। जिसके कारण उनको बिग बाॅस 13 से उनको बाहर का रास्ता देखना पड़ा। उसके बाद घर में तमाम नये सदस्यों की एंट्री हुई जिसमें सैफाली जरीवाला, हिन्दुस्तानी भाव, तहसीन पूनावाला, अरहान खान, हिमांशी खुराना और खैसारी लाल यादव शामिल हैं।

बिग बॉस के शो के प्रसारण पर रोक लगाने की अपील, भड़के स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी

बिग बाॅस 13 के घर में सभी सदस्यों के वेलकम के बाद बिग बाॅस ने नये पुराने सभी सदस्यों को एक साथ बैठाकर पूछा कि कौन सा सदस्य घर में रहने लायक नहीं है जिसमें अधिकांश वोट आरती सिंह को प्राप्त हुए और इसी के साथ बिग बाॅस ने एक शाॅकिंग निर्णय लेते हुए आरती सिंह को बिग बाॅस घर की नई कैप्टन के रूप में चुना गया। जिसके बाद बिग बाॅस और बाकी सदस्यों ने आरती को शुभ कामनाएं दी और कुछ सदस्यों के तो मुंह ही लाल पीले हो गये थे जिस पर आरती सिंह ने पारस छाबड़ा को यहां तक कह दिया कि देखो देखो पारस का तो मुंह ही उतर गया। आरती सिंह को बिग बाॅस द्वारा एक आलीशान बैडरूम दिया गया और साथ ही कई विशेषाधिकार भी सौंपे गये जिसके बाद आरती के गु्रप में खुशी का माहौल है। अब देखना यह होगा कि आरती सिंह अपने कैप्टैन होने के नाते क्या क्या डिसिजन लेती हैं। और कैसे अपने पद का सही उपयोग करती है।

Bigg Boss 13

गढ़वाली वीडियो यहां देखें

Facebook Comments