Breaking News
Kangana Ranaut को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, अमित शाह का किया धन्यवाद।
Source: Kangana Ranaut, Amit Shah Instagram

Kangana Ranaut को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, अमित शाह का किया धन्यवाद।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाने को लेकर मामला चर्चाओं में बना हुआ है. कंगना ऐलान कर चुकी है कि वो 9 सितंबर को मुंबई जा रही हैं. इसी के साथ कंगना ने यह चुनौती भी दी है कि जिसे रोकना है वो रोक कर दिखाए. वहीं दूसरी ओर मुंबई में शिवसेना की कार्यकर्ता कंगना के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं. एक वीडियो में शिवसेना की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान एक्ट्रेस को चप्पल मारते भी दिखी थीं. ऐसे में केंद्र सरकार ने कंगना की सुरक्षा के मद्देनजर वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

 Kangana Ranaut को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, अमित शाह का किया धन्यवाद।
Source: Kangana Ranaut, Amit Shah Instagram

सरकार की तरफ से सुरक्षा मुहैया होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट में लिखा, “ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.”

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन ने शनिवार को उन्हें फोन किया और उनके पिता ने औपचारिक रूप से हिमाचल प्रदेश पुलिस को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुरक्षा के लिए पत्र लिखा. हालांकि अभी मुख्यमंत्री ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत के बयानों पर सिर्फ इतना ही कहा कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा कंगना को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कोई बयां नहीं दिया.

https://www.instagram.com/tv/CEyo2senhvA/?utm_source=ig_web_copy_link

Facebook Comments

About Sachin Sharma

Check Also

sanju-silodi-and-neha-pair-will-soon-be-seen-on-screen-shooting-is-going-on-in-chamba

संजू सिलोड़ी और नेहा की जोड़ी जल्द स्क्रीन पर नजर आएगी,चम्बा में चल रही है शूटिंग।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बन रहे गढ़वाली प्रेम गीत मन डोलला की शूटिंग इन …

%d bloggers like this: