संजय कुमोला व मीना राणा के स्वरों का चला जादू, जमकर हुई तारीफ

0
167

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में गीत रिलीज होना आम बात है लेकिन उनका चलना खास बात है। गीतकार तो कई हैं और उनके गीत भी कई आते है, लेकिन दर्शकों को गिने चुने गायकों के ही गीत भाते है जो कि खुद में एक बड़ी चुनौती है। लेकिन इस कड़ी में अब नाम जुड़ रहा है कुछ दिन पहले रिलीज हुए बेहद ही शानदार गीत ”तेरा बाना ” का। 

यह भी पढ़ें: AIIMS: महिला चिकित्सक से छेड़खानी मामले की जांच करेगी एसआईटी, आज होंगे आरोपी के बयान

दरअसल, P R FILMS PRODUCTION के बैनर तले बीते दिन एक खूबसूरत वीडियो गीत ”तेरा बाना ” रिलीज़ हुआ है।  जिसमें स्वरकोकिला मीना राणा की आवाज दिल को सुकून दिलाती है तो संजय कुमोला का संगीत धीरे धीरे आपके पैरों को थिरका देता है। जितनी खूबसूरती से मीना राणा और संजय कुमोला ने इस गीत को अपनी आवाज दी है। ठीक उतनी ही खूबसूरती उनकी कलम में भी झलकती है। जिसका अंदाज आप उनके द्वारा रचित इस गीत को सुन कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें: मजेदार है संजय भंडारी का नया गीत ‘कंटर’, व्यूज तोड़ रहे रिकॉर्ड

बता दें, जितना खूबसूरत गीत को लिखा एवं संगीत से सजाया गया है। ठीक स्क्रीन पर भी वीडियो उतना ही सुन्दर निकलर आया है। जिसमें  अजय सोलंकी (Ajay solnki) और साक्षी काला (Sakshi kala) की जोड़ी एक साथ देखने को मिली जो कि एक दूसरे के रंग में रंगे नजर आए। वहीं दोनों ही कलाकारों के अभिनय से गीत की खूबसरती को बढ़ाने का भरसक प्रयास सफल रहा है। जिसमें Sandy Gusain की डायरेक्शन और Subhash Pandey की रिधम भी शामिल है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।