कुमाउँनी गायक इंद्र आर्य के सुरों का जादू ,काजल कु टिक्कू गढ़वाली गीत भी मचा रहा खूब धमाल।

0
562

उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों इंद्र आर्य के गीत धमाल मचा रहे हैं। हार्दिक फिल्म्स(Hardik films ) के बैनर तले बना वीडियो गीत काजल कु टिक्कू दिनों दिन दर्शकों की पसंद बनते जा रहा है,मात्र एक महीने में ही वीडियो को 1 लाख दर्शक अब तक देख चुके हैं। 

the-magic-of-kumaoni-singer-indra-aryas-voice-kajal-ku-tikku-garhwali-song-was-also-making-a-lot-of-noise

 

यह भी पढ़ें: लोकगायक रमेश बाबू गोस्वामी का नया गीत मचा रहा धमाल,लिरिक्स सुन श्रोता बोले वॉव।  

काजल कु टिक्कू गीत को भागचंद्र सावन ने लिखा है एवं पहली बार कुमाउनी गायक इंद्र आर्य ने किसी गढ़वाली गीत को आवाज दी है,इसे संगीत से अशीम मंगोली ने सजाया है,वीडियो में उत्तराखंडी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी अपने अभिनय के दम पर नाम बना चुके आकाश नेगी बंटी और अपनी अदाओं से कई दिलों को घायल करने वाली अभिनेत्री नताशा शाह को कास्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें:  उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित हुआ होली मिलन रंगारंग कार्यक्रम,सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का दर्शकों ने उठाया लुफ्त।

वीडियो को उत्तराखंड संगीत जगत के प्रसिद्ध अभिनेता विजय भारती ने निर्देशित किया है तो अजय भारती एवं सतीश आर्य ने नृत्य निर्देशन का जिम्मा संभाला है,उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत में भारती ब्रदर्स बहुत बड़े नाम हैं जो हर बार अपने काम से अपने प्रसंशकों को प्रभावित करते रहे हैं।वीडियो की पटकथा रचना विकास नौटियाल ने की है एवं छायांकन का कार्य महेश पाल ने किया है वहीँ वीडियो संपादन का कार्य गुरु(सचिन शर्मा) ने किया है।वीडियो को मसूरी की हसींन वादियों में फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें:  केशर पंवार ने गढ़ कुमाऊं की लोक कहावत को दिया गीत का रुप, इस गीत में जानें इसका इतिहास।

काजल कु टिक्कू वीडियो में दोनों ही कलाकारों के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन देखते ही बनते हैं जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं,गीत रचना से लेकर गायन, संगीत ,अभिनय के साथ ही पूरी टीम का मिला जुला तालमेल स्क्रीन पर बखूबी नजर आया जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  माया लगोला वीडियो गीत रिलीज होते ही वायरल,प्रोमो भी रहा था सुपरहिट, पढ़ें क्या है खास।

अगर आपने अभी तक  काजल कु टिक्कू वीडियो गीत नहीं देखा है तो जरूर देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।