दर्शकों पर चला बंगाल चूड़ी का जादू,1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार।

0
324
दर्शकों पर चला बंगाल चूड़ी का जादू,1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार।
Bangaal choori Music Video

लोकगायक किशन महिपाल का बंगाल चूड़ी (Bangaal Choori) म्यूजिक वीडियो लगातार दर्शकों की पहली पंसद बनता जा रहा है. यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. वीडियो में सुपरस्टार कास्ट नजर आई.

यह भी पढे़ं: दिल की राजुला रिलीज,हर्ष मोहन,सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शकों ने किया पसंद।

PR फिल्म्स प्रोडक्शन से रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो बंगाल चूड़ी (Bangaal Choori) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गीत को लोकगायक किशन महिपाल ने आवाज दी है. शैलेंद्र शैलू ने थिरकने वाला म्यूजिक दिया है. मिक्सिंग मास्टरिंग विक्की जुयाल ने की है. इस धमाकेदार सॉन्ग को लेकर दर्शकों ने बेहतरीन सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी है. साथ ही दर्शकों की पसंद ने इस गीत को यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढे़ं: खुशखबरी: गीता उनियाल के कैंसर का ऑपरेशन रहा सफल,पोस्ट कर जानकारी की साझा।

किशन महिपाल हर बार अपने गानों के माध्यम से कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. जिससे दर्शकों में खुशी का माहौल बना रहता है. उनकी आवाज में एक अलग तरह की खनक है, जो किसी भी श्रोता को दीवाना बना दे. वहीं वीडियो में एक साथ चार स्टार कास्ट नजर आई. जिन्होंने अपनी एक्टिंग और डासिंग के जलवे बिखेरे हैं. जहां अजय सोलंकी के साथ आंचल चौहान की कैमिस्ट्री तो वहीं आनंद सिल्सवाल के साथ टीना नेगी की जोड़ी स्क्रीन पर शानदार अंदाज में नजर आई. साथ ही सभी स्टार्स ने दमदार एक्टिंग के साथ जबरदस्त डांसिंग स्टेप से दर्शकों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया है.

यह भी पढे़ं: भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

वीडियो में अजय भारती ने नृत्य निर्देशन में अपने हुनर एवं अनुभव का भरपूर प्रयोग किया. जिसका परिणाम आज सामने नजर आ रहा है. साथ ही निर्देशक प्रेम बिष्ट ने सभी कलाकारों का सामंजस्य बिठाकर स्क्रीन पर एक शानदार वीडियो तैयार किया है. वीडियो का संपादन सुमित दुआ ने किया है. वहीं सहकलाकरों की भूमिका में अमित डोरेमॉन ग्रुप नजर आया. हालांकि यह ग्रुप हर बार उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुका है. वीडियो में ड्रोन शॉट्स रवि शाह ने दिखलाए. वीडियो के निर्माता प्रेम सिंह एवं राजेंद्र भट्ट हैं.

यह भी पढे़ं: केशर अनिशा की जुगलबंदी में नया गीत रिलीज़,दर्शकों की मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

आप बंगाल चूड़ी वीडियो गीत देखने से चूक गए हैं तो अब यहां देख लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।