बिग बॉस 13 के चक्कर में इन कंटेस्टेंट की लव लाइफ हुई बर्बाद

0
299

Bigg Boss 13

बिग बॉस का ये सीजन सच में काफी टेढ़ा था । अब घर में सिर्फ 7 कंटेस्टेंट बचे हैं । ये सीजन करीब 14 लोगों के साथ शुरू हुआ था । घर में कई सारी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। घर में आने के बाद कुछ रिश्ते बने तो कुछ टूटे । अब जब ये सीजन खत्म होने के बस कुछ कदम दूर है तो हम आपको उन कंटेस्टेंट के बारे में बताते हैं जिनकी लव लाइफ बिग बॉस 13 के चक्कर में बर्बाद हो गई ।

सलमान खान ने शहनाज़ को किया घर से बाहर

विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली

विशाल जब घर में आए थे तो वो बहुत अच्छा गेम खेल रहे थे । लेकिन जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली घर में आईं तो उनका खेल कमजोर पड़ता गया । दोनों की आपस में इतनी लड़ाई हुई कि मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से दे मारा । इस चक्कर में अब दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते हैं ।

तापसी पन्नू की अपकमिंग बॉलीवुड मूवी थप्पड़ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 में आने से पहले पारस, आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे । घर में आने के बाद उनकी नजदीकियां माहिरा शर्मा से बढ़ गईं । घर के अंदर से ही पारस ने कई बार आकांक्षा से ब्रेकअप की बात भी कर दी । वहीं आकांक्षा इस बात से काफी परेशान हैं और अब वो भी पारस के साथ नहीं रहना चाहतीं ।

Bigg Boss 13

रश्मि देसाई-अरहान खान

रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता बहुत ही बुरे मोड़ पर आकर खत्म हुआ है । अरहान खान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी । इसके बाद रश्मि और अरहान की सिद्धार्थ के साथ जमकर बहस हुई । रश्मि को सलमान खान ने बताया कि अरहान की एक शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है । इसके बाद रश्मि ने अरहान के साथ अपने सारे रिश्ते खत्म करने का एलान कर दिया है ।

निर्भया गैंगरेप केस में फिर से टली दोषियों की फांसी

हिमांशी खुराना

हिमांशी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आई थीं । यहां उन्हें आसिम मिले और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे । हालांकि हिमांशी की चाओ नाम के लड़के के साथ सगाई हो चुकी थी । जब वो घर से बाहर आईं तो चाओ और हिमांशी ने आपसी सहमति से अपना 9 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया । इसके बाद हिमांशी, आसिम का कनेक्शन बनकर घर में आईं ।

Facebook Comments