फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में आर्यन की वजह से दोबारा करनी पड़ी किंग खान को रिकॉर्डिंग

0
309

किंग ऑफ बॉलिवुड शाहरुख खान ने कुछ समय पहले फिल्म ‘द लॉयन किंग’ का विडियो शेयर किया था। फिल्म में सिंबा के किरदार को आर्यन ने अपनी आवाज दी है लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि आर्यन के कारण एक सीन के लिए शाहरुख को दोबारा आवाज रिकॉर्ड करनी पड़ी। दरअसल शाहरुख ने बताया, ‘हम थिएटर में बैठकर रिकॉर्डिंग को सुन रहे थे और तभी डबिंग थिएटर के सभी एक्सपर्ट्स बोले कि मेरी आवाज और आर्यन की आवाज बिल्कुल एक जैसी लग रही है। उन्होंने कहा कि मुझे फिर से इस सीन को डब करना होगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि आर्यन की आवाज मेरी आवाज से इतनी मिलती है लेकिन अब यह जानकर मैं बहुत खुश हूं।’

यह भी देखे सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐक्ट्रेस सोमी अली दिखती है अब ऐसी

गौरतलब है कि फिल्म के टीजर में दोनों पिता-बेटे(शाहरुख-आर्यन) की आवाज सुनकर लोग हैरत में पड़ गए थे। जिसने भी इसे सुना उसे आर्यन की आवाज शाहरुख खान की आवाज से मिलती जुलती लगी। बता दें कि हिंदी वर्जन में मुफासा (फादर लॉयन) की आवाज किंग खान ने दी है और सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने दी है।

यह भी देखे रणवीर सिंह और दीपिका की ये फोटो देखकर हैरान रह जायेंगे आप

शाहरुख की वाइफ और आर्यन की मां गौरी खान भी अपने बेटे आर्यन की आवाज वाले इस टीजर को देखते नहीं थक रही हैं। गौरी ने सोशल मीडिया पर आर्यन की आवाज वाले ‘द लायन किंग’ के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इसे बार बार देख रही हूं।’ गौरी के इस पोस्ट को तमाम फैंस के साथ-साथ श्वेता नंदा, फराह खान और कई अन्य सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं। सभी ने इस पर कमेंट करते हुए शाहरुख-गौरी के बेटे आर्यन की तारीफ की है।

यह भी देखे Super 30 Movie Review: फिल्म में एक आम इंसान बनकर ऋतिक ने जीता सबका दिल

View this post on Instagram

Watching this on repeat 😍

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

Facebook Comments