फिल्म रामसेतु की बीच में रोकी शूटिंग,अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव।

0
144
फिल्म रामसेतु की बीच में रोकी शूटिंग, अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना पॉजिटिव।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) भी कोरोना वायरस (Corona positive) की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया अंकाउट से फैंस के साथ साझा की. साथ ही अपकमिंग फिल्म रामसेतु (RamSetu) की शूटिंग रोक दी गई है. अभिनेता औऱ फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने सभी का कोरोना वायरस टेस्ट अनिवार्य कर दिया है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस आमना शेरीफ डिजिटल दुनिया में वेब सीरीज Damaged 3 से करने जा रही एंट्री।

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल माीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मैं हर किसी को इन्फॉर्म करना चाहता हूं कि आज सुबह मैंने कोरोना टेस्ट कराया था और टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी प्रोटोकॉल को फॉलो करने के बाद मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है. साथ ही कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म रामसेतु (RamSetu) की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया है.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

जानकारी के मुताबिक मुंबई के मध आइलैंड में 5 अप्रैल को फिल्म के सेट पर 100 लोगों का ग्रुप शामिल होने वाला था. हालांकि अभिनेता और फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने सभी का कोरोना वायरस टेस्ट अनिवार्य कर दिया था. बताया जा रहा है कि मौजूदा 100 लोगों में से 45 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. एफडब्लूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने बताया कि रामसेतु के सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है. दुख की बात यह है कि हमारे 45 जूनियर आर्टिस्ट का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस समय सभी क्वारंटाइन हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की तस्वीर ने मचाई खलबली,मांग सिंदूर औऱ गले में मंगलसूत्र डाले आई नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर भी जुड़िए। 

 

 

 

Facebook Comments