Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश

5
1068
Susant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश।
file photo

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर ने बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस को भी हिलकर रख दिया . जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में होते नेपोटिज्म पर लगातार बहस जारी है. वहीं अब सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की रिलीज का ऐलान भी हो गया है. यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की रिलीज से उनके घरवाले बिल्कुल नाखुश हैं.

Susant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश।
Source: Instagram Kartik Aaryan

यह भी पढ़े: Swara Bhasker की वेब सीरीज ‘Rasbhari’ का लोगों ने किया बहिष्कार।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माताओं के फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) को ओ टी टी रिलीज के फैसले से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं. सभी ने यह मांग रखी है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाए.

यह भी पढ़े: Aamir Khan ने Vikram Vedha की एक और फिल्म को किया साइन।

मीडिया रिपोर्ट में ये भी सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कजिन भाई नीरज सिंह बबलू, जो कि बीजेपी एमएलए भी हैं उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो निर्देशक मुकेश छाबड़ा से इस बारे में बात करेंगे और फिर भी बात नहीं बनी तो वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी मिलने की कोशिश करेंगे. ये फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होनी है. लेकिन अब देखना यह होगा की क्या सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा थिएटर में रिलीज़ हो पायेगी।

Facebook Comments