kishan Mahipal का लाइव वीडियो हुआ वायरल, हैकर ने मांगे 6 करोड़।

1
1420

उत्तराखंड के जाने-माने लोकगायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) का यूट्यूब चैनल बीते दिनों हैक हो गया है जिससे आज पूरा उत्तराखंड (Uttarakhand) किशन महिपाल के साथ खड़ा हो गया है,आज सुबह किशन महिपाल ने फेसबुक लाइव आ कर ये साफ़ कर दिया कि ये छोटा मोटा साइबर अटैक (Cyber Attack) नहीं है एक तरह से टेररिस्ट अटैक है।

kishan Mahipal का लाइव वीडियो हुआ वायरल, हैकर ने मांगे 6 करोड़।
Source: Kishan Mahipal, Facebook

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सुपरस्टार सिंगर किशन महिपाल का यूट्यूब चैनल हैक, फैन्स से माँगा सहयोग।

अपने फेसबुक लाइव के माध्यम से लोकगायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) ने कई अहम जानकारी दी हैं पहली बार किशन महिपाल ने खुलकर इस पर बात करते हुए कहा कि यूरोप के रहने वाले एक हैकर ने उनसे 5000 बिटकॉइन की मांग की है, जो कि भारतीय मुद्रा के हिसाब 6 करोड़ के लगभग होती है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड : सनी दयाल का ओ बेबिये विडियो रिलीज़ होते ही वायरल हफ्ते भर में 4 लाख व्यूज पार !देखें आप भी

किशन ने अपने लाइव में सीधे कहा कि हैकर अपना निशाना उन लोगों को बना रहा है जो जनता से जुड़े लोग हैं या कलाकार हैं ,क्योंकि इनका डाटा बहुत अहम् होता है और बहुत मेहनत से ये कमाया जाता है, इससे हैकर की मानसिकता का साफ़ अंदेशा लगाया जा सकता है कि वो क्या चाहता है क्योंकि किशन महिपाल के यूट्यूब चैनल पर 2 लाख से अधिक सब्सक्राइबर थे जो कि किसी भी यूटूबर के लिए बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand : साहब आकांक्षा रमोला का किसान विडियो गीत प्रवासियों को खूब भाया जानें क्यों ?

किशन महिपाल (Kishan Mahipal) ने हैकर के खिलाफ F.I.R भी दर्ज करा दी है, साथ ही उन्होंने केशव थलवाल के खिलाफ भी F.I.R दर्ज करवाई है क्योंकि केशव थलवाल का कहना था कि किशन महिपाल पब्लिक का बेवकूफ बना रहे हैं और अपना चैनल खुद ब्लॉक कर रहे है. साथ ही किशन ने यह भी कहा कि केशव फोन पर भी अनाप सनाप बोल रहा था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड : लॉकडाउन में काजल गीत ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड अजय दिव्या की जोड़ी हिट !

किशन महिपाल ने जानकारी दी कि उनकी लगातार यूट्यूब सपोर्ट टीम (Youtube Support Team) से बातचीत जारी है और उम्मीद है कि 10 से 15 दिन में चैनल रिकवर हो जाएगा साथ ही उन्होंने अपने दर्शकों को ये भी कहा कि अगर खुदा न करे चैनल रिकवर नहीं हुआ तो वे नई शुरुआत करने में भी पीछे नहीं रहेंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड : प्रीतम भरतवाण का गीत अपडू गौं रिलीज़ होते ही सुर्ख़ियों में !

किशन महिपाल ने लाइव वीडियो में कहा कि वो हैरान हैं कि उनकी 15 16 साल की मेहनत कोई एक पल में ख़राब करके चले गया। साथ ही किशन ने अपने प्रशंसकों एवं उत्तराखंड वासियों को इतना समर्थन देने के लिए धन्यवाद कहा उनका कहना है कि जो उत्तराखंड के लोगों ने ऐसे बुरे समय पर उनका साथ दिया है वह ये कभी नहीं भूल पाएंगे।

यह भी पढ़ें: उमेश कुमार और सोनू सूद बने प्रवासी उत्तराखंडियों के लिए देवदूत – सलाम है

उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो मुहिम सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में चलाई गई है उसे अब और ज्यादा तेज करने का समय है जिससे गूगल जल्द इस पर नजर डाले और जल्द कार्यवाही हो और जिस चैनल ने उत्तराखंड को इतना गीत संगीत दिया वो फिर से लौट आए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड : गीताराम कंसवाल का भैरो देवता जागर वीडियो रिलीज़ !देखें सबसे पहले!

साथ ही अन्य यूट्यूब चैनल निर्माताओं को भी सतर्क रहने को कहा है क्योंकि हैकर उन्ही लोगों को निशाना बना रहा है जो या तो लोकसंस्कृति से जुड़े हैं या बड़े यूट्यूब चैनल हैं।

URL – https://www.youtube.com/user/rounkishan https://support.google.com/accounts/thread/59707225?hl=en&msgid=59707225

Posted by Kishan Mahipal on Monday, 20 July 2020

यह भी पढ़ें: देखिए गढ़वाली शार्ट फिल्म पतिव्रता सावित्री की लोकगाथा ! कथा सत्यवान और सावित्री के प्रेम की !

हिलीवुड न्यूज़ लोकगायक किशन महिपाल(Kishan Mahipal) के साथ है और अपने पाठकों ,दर्शकों से भी अपील है कि किशन महिपाल का सहयोग जरूर करें, लोकगायक किशन महिपाल संस्कृति के प्रति समर्पित हैं। इन्होंने ही उत्तराखंड का सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गीत फ्योंलड़िया दिया है।

Facebook Comments