साहब आकांक्षा की खूबसूरत जोड़ी ने मेरी दगड़्या गीत में दी आवाज !साहब सिंह रमोला ने लिखे हैं गीत के बोल !

1
599
sahab singh akansha

उत्तराखण्ड में गायिकी की बेहतरीन जोड़ी साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला ने कई बेहतरीन गीतों को अपनी आवाज दी है,दोनों ही शानदार गायिकी के लिए जाने जाते हैं।

लोकगायक वीरेंदर डंगवाल यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज़ हुआ गीत मेरा दगड़्या जिसे साहब सिंह रमोला ने लिखा है,गायक के तौर पर तो सभी इनसे परिचित हैं लेकिन अब अपने गीत लेखन से भी प्रभावित कर रहे हैं,गीत को साहब आकांक्षा ने आवाज दी है।

जरूर पढ़ें : उत्तराखण्डी भाषाओं को संविधान की आठवीं अनुसूची में शामिल कराने हेतु नेगी दा की” धै ” ! कब जागेगी सरकार ?

मेरी दगड़्या गीत को संगीत रणजीत सिंह ने दिया है ,छायांकन एवं संपादन रज्जी गुसाई ने किया है
जरूर पढ़ें : अर्जुन तनवर जल्द कर रहे हैं वापसी हिरकणि गीत का प्रोमो रिलीज़ ! जल्द रिलीज़ होगा वीडियो !

साहब सिंह रमोला और आकांक्षा ने संगीत की शुरुवात भी लगभग एकसाथ ही की थी और फिर दोनों ने ही परिणय सूत्र में बंध गए। और उसके बाद भी गानों का सिलसिला जारी रहा। राजी रै तू राजी रै एल्बम में एक गीत जबसे प्यारी तू ह्वे मेरी दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। त्वे तैं अपड़ी बनोलु मेरी दगड़्या प्रेम गीत को साहब आकांक्षा की जोड़ी ने शानदार आवाज दी है। प्रेम रस के गीतों की बात की जाए तो इस जोड़ी ने तेरी तस्वीर ,तेरु मेरु मिलणु ,झुरेन्दु पराण,जब से प्यारी तू ह्वे मेरी जैसे बेहद ही शानदार गीतों को अपनी आवाज दी है।

जरूर पढ़ें :नेपाली रांसों गीत यूट्यूब पर हिट ! मानो न मानो हिट देने का फार्मूला अनिशा रांगड़ और केशर पंवार के पास है !

साहब आकांक्षा प्रोडक्शन हाउस नाम से इनका अपना यूट्यूब चैनल भी है जिसमें सौंळि जनि और राति मंडाण जैसे हिट सांग्स हैं।अब तो इनकी बिटिया सरगम रमोला भी एक गीत मैगी सॉन्ग गा चुकी हैं।

जरूर देखें : यूट्यूब पर रिलीज हुआ ‘नैना रे नैना’ गीत, यहां देखें वीडियो

मेरी दगड़्या गीत में भी दोनों ही ने प्रेम के रंग बिखेरे हैं ,दर्शक इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं,प्रेम में कुछ भी कर जाने का जूनून साथ जीने की कसमें कुछ ऐसा ही दर्शाता है मेरी दगड़्या गीत आप भी देखिए ये खूबसूरत गीत मेरी दगड़्या।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments