दर्शकों ने की इस वीडियो में गायिकी और फिल्माकंन की तारीफ,मिले हजारों हिट्स।

0
98
दर्शकों ने की इस वीडियो में गायिकी और फिल्माकंन की तारीफ,मिले हजारों हिट्स।
Jhumki Pairi Aaija

कमान सिंह तोपवाल (Kaman Singh Topwal) की आवाज में नया वीडियो गीत झुमकी पैरी ऐजा (Jhumki Pairi Aaija) रिलीज हो गया है. बाडुली फिल्म्स (Baduli Films) ने अपने यूट्यूब चैनल से इस गीत को जारी किया है. दीवान सिंह पंवार ने दमदार म्यूजिक इस गीत में दिया है. दर्शक लगातार गायिकी औऱ वीडियो की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: राधा ज्वान ह्वेगी वीडियो के कॉमेडी तड़के को लाखों लोगों ने किया पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

कमान सिंह तोपवाल न्यूजीलैंड में रहते हैं, लेकिन उत्तराखंड से उन्हें काफी लगाव है. वे हर बार उत्तराखंड संगीत जगत में पुराने गीतों को नए अंदाज में यानी रिक्रिएट करते हैं. औऱ उनका पुराने गीतों को आज के समय में नए कलेवर के साथ लाने का प्रयास सफल हो रहा है. हाल ही में कमान सिंह नए कलेवर औऱ फ्लेवर के साथ नया वीडियो गीत झुमकी पैरी ऐजा लेकर आए हैं. इसे संगीत दीवान सिंह पंवार ने दिया है. सुभाष पांडे ने लयबद्ध किया है. गीत में मनमोहक बांसुरी की धुन महेश द्वारा दी गई है.

यह भी पढे़ं:  कमला वीडियो गीत मचा रहा है धमाल, जौनसारी डीजे धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

झुमकी पैरी ऐजा गीत के बोल भागचंद्र सावन ने लिखे हैं. वीडियो के फिल्माकंन के साथ-साथ संपादन का काम भी देवेंद्र नेगी ने किया है. सैंडी गुसाईं के दिशा-निर्देशन में इसे डारेक्ट किया गया है. हालांकि वीडियो के रिलीज होते ही दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिलनी शुरू हो गई. दर्शक गीत के बोल, गायिकी की तारीफ तो कर रही हैं. लेकिन वीडियो गीत की स्टोरी की भी प्रशंसा भी कर रहे हैं. सैंडी गुसाईं ने स्टोरी को भली-भांती स्क्रीन पर दर्शाया है. बात करें फिल्मांकन की तो देवेंद्र नेगी ने बखूबी शूटिंग लोकेशन को फिल्माया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की खूबसूरती को दर्शाता है कौशल पांडेय का ये गीत,देखिए आप भी।

वीडियो में सनोज रावत (Sanoj Rawat) के साथ वीना रावत (Veena Rawat) की जोड़ी नजर आई. दोनों की कैमस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. दोनों कलाकारों ने अपने-अपने अभिनय को बखूबी निभाया है. सनोज और वीना ने एक कपल की भूमिका अदा की है. वीना वीडियो के बीच में कई सीन में पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रही है. दोनों ने बड़ी सरलता के साथ स्क्रीन पर चार चांद लगा दिए हैं. गीत की स्टोरी में सनोज अपने सपनों में वीना को देखते हैं. एक प्रेमी की तरह वीना का इंतजार कर रहे हैं. और उसके ख्यालों में खोए हुए हैं. आगे स्टोरी काफी रोमांचक हैं. वैसे यह गीत उन कपल के लिए सटीक बैठ रही है जो हर समय अपनी प्रेमिका के ख्यालों में खोए रहते हैं. दर्शक लगातार गीत औऱ वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुनील थपलियाल के गीत पिस्यू ल्वौंण का पोस्टर जारी,जल्द ही रिलीज की तैयारी।

अगर आपने अभी तक झुमकी पैरी ऐजा म्यूजिक वीडियो नहीं देखा है तो जल्दी से यहां देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।