एक्शन और स्टंट से भरपूर ‘बागी 3’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

0
649

Baaghi 3 Trailer

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। तीन मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से होती है। वहीं ट्रेलर में देखकर लग रहा है कि इस बार एक्शन का लेवल तीन गुना भी बढ़ गया है। ट्रेलर में फिल्म के सभी कास्ट को इंट्रोडक्शन बेहतरीन अंदाज में करा दिया गया है। कौन क्या है और किसकी क्या भूमिका है ट्रेलर में साफ-साफ दिख रहा है। बता दें कि इस फिल्म डायरेक्शन हमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर- श्रद्धा के अवाला रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।

क्या इस हफ्ते घर से बेघर हो जायेंगी माहिरा शर्मा

ट्रेलर रिव्यू

जैसा की ये आप पहले ही जानते हैं कि ‘बागी 3’, ‘बागी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। ये भी बात सभी को पता है कि बागी सीरीज इंडिया की टॉप मोस्ट वांटेड सीरीज है। इससे पहले आई बागी सीरीज इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। ‘बागी’ से ‘बागी 2’ ने 300 करोड़ के ज्यादा कमाई की थी। क्योंकि क्योंकि दोनों ही फिल्मों में बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था। अब उसी तर्ज पर एक बार फिर से बागी -3 में टाइगर श्रॉफ का एक्शन देखने को मिल रहा है। हालांकि इस बार उनका एक्शन उनकी बाकी फिल्मों से कुछ अलग ही दिख रहा है। फिल्म के ट्रेलर में उनके एक्शन सीन पिछले फिल्मों से एकदम अगल और बेहतरीन दिख रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया टैंक एक्शन हो या हेलिकॉप्टर सीन हर मोड पर टाइगर का स्टंट और एक्शन हैरान कर देने वाला है। ट्र्रेलर में टाइगर के स्टंेट और एक्शेन देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। हालांकि ट्रेलर से कहानी की जो झलक सामने आती है, वह उतना प्रभावित नहीं करती है लेकिन टाइगर का एक्शबन दिल जीतने वाला है।
भाई के लिए बने बागी

Baaghi 3 Trailer

कपिल शर्मा शो छोड़ना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक,जानिए वजह

हर बार की तरह इस बार भी बागी-3 की कहानी एक बदले की कहानी है, लेकिन यह कहानी किसी प्रेमी-प्रेमिका की नहीं बल्कि भाई-भाई का प्यार और बिछड़ जाने का गम है। फिल्म में टाइगर किसी प्रेमिका के वजह से बागी नहीं बनें हैं वह अपने भाई के खातिर बागी बने हैं और सारी हदें पार करने के लिए किसी भी तक जा सकते हैं। फिल्मब में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ को भाई दिखाया गया है। रितेश देशमुख का किडनैप हो जाता है और उन्हें सीरियाई आतंकी उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद टाइगर श्रॉफ सरहद पार कर भाई को बचाने सीरिया जाते हैं और शुरू होती है जंग।

केदारनाथ का 3 साल नहीं बढ़ेगा हवाई किराया,पढ़ें यह रिपोर्ट

ट्रेलर की खास बातें

ट्रेलर में टाइगर के स्टं ट और एक्शान से ज्यादा पसंद आपको उनके डायलॉग्स आएंगे। ट्रेलर की शुरूआत में वह एक एक्शन सीन के साथ वह कहते हैं ‘लोग रिश्तों में हदे पार कर देते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दी’। इस डायलॉग के बाद वह कई ऐसे डायलॉग्स मारे हैं जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे। ट्रेलर में टाइगर की कमेस्ट्री एक बार से श्रद्धा कपूर के संग जम रही है। वहीं ट्रेलर में रितेश देशमुख का भी एक्टिंग बेहतरीन लग रही है। अंकिता लोखंडे का अप्रीरिएंस भी अच्छा है। ट्रेलर के डाइरेक्शन की बात करें तो वाकई में ट्रेलर को शानदार एडिंटिंग की गई है। वहीं ट्रेलर की बैकग्राउंड म्यूजिक काफी इम्प्रेसिव है।

फुल ट्रेलर यहां देखें

Facebook Comments