खूब धमाल मचा रहा है ठन ठन गोपाल, तेजी से 5 लाख व्यूज का आकंडा किया पार।

0
201
खूब धमाल मचा रहा है ठन ठन गोपाल, तेजी से 5 लाख व्यूज का आकंडा किया पार।

बाडुली फिल्म (Baduli Films) के बैनर तले उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो ठन ठन गोपाल (Than than Gopal) रिलीज हुआ है, मोहन बिष्ट (Mohan Bisht) और मीना राणा (Meena Rana) की आवाज से सजा ठन ठन गोपाल वीडियो ने अब तक यूट्यूब पर 5 लाख व्यूज का आकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: मेरी ख़ुशी तू वीडियो में अजय शालिनी ने स्क्रीन पर बिखेरे रोमांस के रंग, देखें वीडियो।

ठन ठन गोपाल वीडियो कास्ट की बात करें तो इसमें आकाश नेगी (Akash Negi), दीक्षा बडोनी (Diksha Badoni) व दीपक द्वारा अभिनय किया गया है, वहीं बात करें मोहन बिष्ट के गानों की तो उनके गानों में हमेशा कुछ नया देखने को मिलता हैं, मोहन बिष्ट ने पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है, जिनको भी दर्शकों  ने बेहद पसंद किया है, इसी कड़ी में आये इस नए गीत को भी काफी पसंद किया जा रहा हैं. जिसको डायरेक्ट अकुंश सकलानी द्वारा किया गया है. और संपादन देवेंद्र नेगी ने किया हैं.

यह भी पढ़ें: मोहन,प्रियंका की जुगलबंदी में नया गीत मयाली हुआ रिलीज,गायिकी है लाजवाब।

आपको बता दें कि इस गाने में आकाश नेगी, दीक्षा बडोनी की जोड़ी की प्यारी सी जुगलबंदी को दिखाया गया है, इस गीत ने यूट्यूब में तो धमाल मचाया ही है, साथ ही हर किसी की जुबान पर बस इसी के बोल हैं, मोहन का यह गीत भी सुपरहिट गानों की लिस्ट में शुमार हो गया है, यह गीत रिलीज होते ही श्रोताओं की पसंद बनता जा रहा है. और इसकी  बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है. अगर आपने ये सुपरहिट सॉन्ग अभी तक नहीं देखा, तो नीचे दिए गए इस लिंक पर क्लिक कर गीत का आनंद लें।

यह भी पढ़ें: सुरकी वीडियो में विजय भारती,संगीता के दिखे जलवे,बन रहा है दर्शकों की पसंद।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।