रिलीज़ हुआ तेरी मिट्टी (Teri Mitti) का नया वर्जन, डॉक्टर्स को समर्पित किया अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ये गीत

1
674
akshy Kumar new song Teri mitti video

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो शेयर करते हुए Coronavirus संकट घड़ी में दिन रात मरीज़ों की सेवा में जुटे डॉक्टर्स  के लिए तेरी मिट्टी (Teri Mitti) के नए वीडियो को शेयर कर दिल छू लेने वाली बात कही है। अक्षय कुमार का कहना है कि जहाँ एक तरफ सैनिक सरहदों में देश की रक्षा के लिए  सीना तान के खड़े रहते है। वही दूसरी तरफ कोरोना की महमारी के खिलाफ जंग लड़ने के लिए डॉक्टर्स मरीज़ों की सेवा में जुटे हुए है।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने बीते हुए कल सोशल अकाउंट में तेरी मिट्टी गीत के टीज़र को शेयर करते हुए लिखा था कि किसी ने सही कहा है, मुश्किल के समय सिर्फ अपने साथ देते है और हमारे साथ इस मुश्किल समय में सबसे आगे है हमारे अपने डॉक्टर्स जो सफेद कोट में सैनिकों से कम नहीं है साथ ही वीडियो में  “तेरी मिटी “गीत के ज़रिये  देश की रक्षा करने वाले  डॉक्टर्स को सबसे आगे बताया है।

यह भी पढ़ेः लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

आपको बता दे आज अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में तेरी मिट्टी वीडियो को नये अंदाज़ में रिलीज़ किया है। इस वीडियो को अलग अंदाज़ में पेश करते हुए दिखाया गया है कि इस संकट की घड़ी में डॉक्टर्स किस तरह से मरीज़ो की सेवा में दिन रात जुटे हुए है। वीडियो में बताया गया है बिना भेदभाव के डॉक्टर्स अपने कर्तव्य को निभा रहे है। और जब तक कोरोना को हरा नहीं देते तब तक चैन से नहीं सोयेंगे। कुछ इस तरह का भावुक कर देने वाला ये गीत है।

Akshay Kumar new song released Teri Mitti dedicates to Indian Doctors and nurse

इस गीत को पंजाबी सिंगर जानी बी प्राक ने गाया है और वीडियो के अंत में अक्षय कुमार कहते हुए नज़र आ रहे है कि “सुना था डॉक्टर्स भगवान का रूप होते है। लेकिन आज लगता है की इस संकट घड़ी में भगवान ने ही डॉक्टर्स का रूप ले लिया है” ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जैसे कि आप सब जानते है कि अक्षय खुद को एक सिपाही की तरह फिट रखते है और हमेशा देश के सैनिकों के साथ खड़े रहते है। वो अक्सर सैनिकों और उनके परिवार वालों की मदद के लिए भी आगे रहते है।

यह भी पढ़ेः कोरोना के खिलाफ एक साथ नज़र आए टीवी इंडस्ट्री इंडस्ट्री के लोग

कोरोना के चलते बॉलीवुड जगत के सितारे सोशल मीडिया के ज़रिये आये दिन लोगों को जागरूक करते हुए अपनी भूमिका निभा रहे है । जहाँ सलमान ने कुछ दिन पहले “कोरोना गीत” के ज़रिये लोगों को संदेश दिया वही दूसरी  तरफ अजय देवगन भी खुद बॉडीगार्ड बनकर लोगों को आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने को कहा है।

Click to Watch Video

Facebook Comments