दून में तेरा ठुमका का हुआ विमोचन साथ ही यूट्यूब पर भी लॉन्च !

2
400

आज सुबह दून के एक कार्यालय में गंभीर सिंह चौहान के नए गीत तेरा ठुमका का विमोचन किया गया,जिसमें उत्तराखंड के कई कलाकार सम्मिलित हुए।कलाकारों ने सरकार के मानदेय वाले फैसले की भी निंदा की। 

tera-thumka-released-in-doon-as-well-as-launch-on-youtube

गंभीर सिंह चौहान ने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता के तौर पर की थी लेकिन अब उन्होंने गायिकी में भी कदम रख दिए हैं और तेरा ठुमका गीत से गायिकी में भी पदार्पण कर चुके हैं,विमोचन के अवसर पर उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता एवं निर्देशक विजय भारती सहित उत्तराखंडी संगीत से जुडी कई हस्तियां शामिल हुई जिनमें प्रसिद्ध अभिनेता अजय सोलंकी,गायिका अनिशा रांगड,कैमरामैन देवेंद्र नेगी,कोरियोग्राफर शिव कुमार सहित अन्य लोग शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: मेरी बजरिया वीडियो हुई रिलीज़ !डांस कॉमेडी का गजब मेल !

इस दौरान विजय भारती एवं गायक एवं अभिनेता ने उत्तराखंड सरकार के 1000 रुपए मानदेय देने की घोषणा की भी निंदा की और कहा कि एक कलाकार संस्कृति के संरक्षण में अहम् भूमिका निभाता है,सरकार कलाकारों की सदैव ही अनदेखी करती रही है सूबे की सरकार उत्तराखंडी कलाकारों को वो सम्मान नहीं देती है जिसके वो हकदार हैं।

यह भी पढ़ें: अनुराधा निराला ने रिलीज़ किया कृष्णा कृष्णा भजन!कृष्ण के रंग में रंगे दर्शक !

तेरा ठुमका वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है जिसमें अजय सोलंकी और नेहा मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आए साथ ही कोरियोग्राफर एवं तेरा ठुमका के गायक गंभीर सिंह चौहान भी वीडियो में नजर आए। इस गीत को जसपाल राणा ने लिखा है और साथ ही इसमें रैप भी किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचली धुन और गीत गढ़वाली! पसंद आई दर्शकों को सतरंगी साडी!

आप भी देखिए गम्भीर चौहान की गायिकी और अजय सोलंकी एवं नेहा मल्होत्रा के अभिनय से सजा तेरा ठुमका वीडियो गीत।

 

Facebook Comments