मेरी सुपर ब्वै वेबसीरीज का टीजर रिलीज़ !थिएटर कलाकारों के अभिनय का दम देखेंगे दर्शक !l

2
637

उत्तराखंडी संगीत में नए प्रयासों के लिए जाने जानी वाली Mgv digital से वेबसीरीज मेरी सुपर ब्वे का टीजर रिलीज़ हो चुका है,ट्रेलर से प्रतीत होता है कुछ अलग दर्शकों को देखने को मिलने वाला है और कॉमेडी की भरपूर डोज मिलने वाली है। 

यूँ तो हर दिन कई गीत एवं वीडियो यूट्यूब पर पड़ते रहते हैं लेकिन आज mgv digital के बैनर तले बन रही वेबसीरीज मेरी सुपर ब्वे ने सबका ध्यान आकर्षित किया,टीज़र में मोटरसाइकिल भगातीब्वै माँ के किरदार ने टीजर में ही धमाल मचा दिया जिससे आगे की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है,सच में ब्वै काफी सुपर है।

यह भी पढ़ें: विनोद बगियाल ने टिकटोक बैन होने पर गाया गीत ,टिकटोक चाइना चलीगे ! तेजी से हो रहा वायरल!

टीजर रिलीज़ होते ही दर्शकों को अब सुपर ब्वै वेब सीरीज का बेसब्री से इन्तजार है,इसमें थिएटर कलाकारों का अभिनय देखना एक नया अनुभ होगा  हास्य पर केंद्रित इसके एपिसोड जल्द ही देखने को मिलेंगे,इसका  पहला एपिसोड मिक्सर ग्राइंडर इसी रविवार को रिलीज़ होना है और हर हफ्ते रविवार को ही एपिसोड रिलीज़ किए जाएंगे तो आपका सन्डे अब बुक होने वाला है।

यह भी पढ़ें: अनुष्का बधाणी ने बनाया सुपरहिट गीतों का मैशअप,उत्तराखंड के लीजेंड सिंगर्स के गीतों को दी है आवाज !

सिनेमा अब काफी डिजिटल हो चुका है,और घिसी पिटी बॉलीवुड की कहानियों को देखकर अब दर्शक बोर हो गए हैं,उत्तराखंडी सिनेमा में तो वैसे भी फ़िल्में न के बराबर बनती हैं,और निर्माता भी फ़िल्में बनाने से कतराते हैं,वेब सीरीज के बढ़ते प्रचलन को देखते हुए अब एक उम्मीद तो जगी है कुछ नया देखने को मिलेगा और इसके लिए आपको सिनेमा हॉल के खर्चे भी नहीं उठाने पड़ेंगे ,ये काम तो आपके स्मार्ट फोन से ही हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: बौडी आवा शार्ट फिल्म में कोरोना,महंगाई और बेरोज़गारी से त्रस्त उत्तराखंडियों को देवभूमि का आमंत्रण!

बॉलवुड की वेब सीरीज में तो सेंसर बोर्ड के डर को नहीं देखा जाता क्योंकि इनपर सेंसर बोर्ड अपनी कैंची नहीं चला पाता और इसके निर्माता कहानी के नाम पर मनचाहे अपशब्दों का प्रयोग कर लेते हैं जो किसी भी सामाजिक परिवार का एक साथ देख पाना मुश्किल कर देता है,और अश्लीलता की सारे हदें पार वेब सीरीज के निर्माता कर लेते हैं लेकिन उत्तराखंड के दर्शकों को अब अपनी बोली भाषा में वेब सीरीज देखने को मिलेगी वो भी शुद्ध विचारों से सजी हुई क्योंकि हमारे संस्कार हमें ऐसे दृष्य दिखाने की अनुमति नहीं देते।

यह भी पढ़ें: राज टाइगर और अनिशा रांगड़ की धूम बिंदी गीत बना लाखों दर्शकों की पसंद !गायिका और रैप से मचा रहे धमाल !

तो तैयार रहिए मनोरंजन से भरपूर होने वाली वेबसीरीज मेरी सुपर ब्वै के लिए ,ट्रेलर देखके चौंकिए नहीं ये सुपर ब्वै है इनका अंदाज ऐसा ही होने वाला है।

आप उत्तराखंडी संगीत में रूचि रखते हैं तो देखिए आज की कुछ ताजा ख़बरें हिलीवुड न्यूज़ के यूट्यूब चैनल पर:

Facebook Comments