ब्वगठया मारी वीडियो का टीजर आउट,दर्शकों को पूरे वीडियो का है इंतजार,रिपोर्ट।

0
44
ब्वगठया मारी वीडियो का टीजर आउट,दर्शकों को पूरे वीडियो का है इंतजार,रिपोर्ट।

नमस्ते फिल्म्स (Namaste Films) के बैनर तले नए म्यूजिक वीडियो ब्वगठया मारी (Bwagthya Maari) का टीजर आउट हो गया है, विवेक नौटियाल (Vivek Nautiyal) एवं अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) ने स्वर दिए हैं. टीजर आने के बाद से दर्शकों को पूरे वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मेन घनसाली जाण थो वीडियो में सुमन कंडासी का मजेदार अभिनय बना लाखों दर्शकों की पसंद।

उत्तराखंड के सुपरस्टार पन्नु गुसाईं (Pannu Gusain) एक बार फिर नए अंदाज में नजर आने वाले हैं, उनके साथ शिवानी भंडारी (Shivani Bhandari) नजर आएंगी, दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं, इससे पहले इस जोड़ी को मेरा सिपैजी वीडियो में देखा जा चुका है, इस वीडियो में दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब प्यार दिया है. टीजर में देखा जा सकता है कि पन्नु और शिवानी एक दंपत्ति का किरदार निभा रहे हैं. जो काफी आकर्षक लग रहा है.

यह भी पढ़ें: ब्वगटया मारी वीडियो में पन्नु संग शिवानी की जोड़ी आ रही है मचाने धमाल,देखें रिपोर्ट।

उत्तराखंडी गायक विवेक नौटियाल एवं गायिका अनिशा रांगड़ ने इस गीत को स्वर दिए हैं, इससे पहले भी दोनों की जुगलबंदी में कई गीत आए है, जिन्हें श्रोताओं ने खूब पसंद किया, अब देखना होगा कि इस गीत को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जाएगा. इसे संगीत शैलेंद्र शैलू ने दिया है. यूं तो शैलू का म्यूजिक हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देता है. नमस्ते फिल्म्स के निर्माता प्रकाश गुसाईं (Prakash Gusain) एवं सिंम्पल जी (Simple Ji) हर बार अपने दर्शकों के लिए नए गीतों का धमाका लेकर आते हैं, और इस बार ब्वगठया मारी म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर भी रिलीज हो गया है, फिलहाल दर्शकों को पूरे वीडियो का इंतजार करना होगा.

यह भी पढे़ं: मेन घनसाली जाण थो गीत हुआ रिलीज, दर्शकों ने जमकर की कलाकार की तारीफ।

आप भी देखिए ब्वगठया मारी वीडियो का टीजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।