केशर पंवार के साथ तानिया राणा ने दी लखणी गीत को आवाज़! श्रोता बोले वाह जी !

0
95
tania-rana-voiced-lakhani-song-with-keshar-panwar-listener-said-wow

उत्तराखंड संगीत जगत में अपने गीतों एवं लेखनी से प्रसिद्धि हासिल कर चुके लोकप्रिय गायक केशर सिंह पंवार का नया गीत लखणी रिलीज़ किया है,इस गीत को केशर पंवार एवं तानिया राणा ने आवाज दी है। 

tania-rana-voiced-lakhani-song-with-keshar-panwar-listener-said-wow

उत्तराखंड संगीत जगत में केशर सिंह पंवार अपने अलग तरह के विषयों पर लिखे गीतों के लिए जाने जाते  हैं,चाहे बात करें इनके सुपरहिट गीत कैन भरमाई की या द्वी राति कु जप,अपनी लेखनी एवं गायन शैली से केशर पंवार ने उत्तराखंडी दर्शकों के दिलों में राज किया है।

यह भी पढ़ें : कुमाऊंनी गायिका मेघना चंद्रा ने दी खूबसूरत गीत को आवाज !आप भी सुनिए

ठेठ पहाड़ी शब्दों का मिश्रण और सरल गायन शैली केशर पंवार को आम श्रोता से जोड़ता है यही इनकी लोकप्रियता को बढ़ाता है,आज सुबह रिलीज़ हुए इनके नए गीत लखणी की दर्शक खूब सराहना कर रहे हैं लेकिन कई दर्शकों की प्रतिक्रिया ये भी देखने  को मिली कि एक ही जैसे संगीत से वो अब ऊब चुके हैं,केशर पंवार का फैन बेस काफी मजबूत है दर्शक इनके गीतों तक पहुँच ही जाते  हैं,इस गीत को अब तक 7 हजार दर्शक देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें : साहब सिंह रमोला के वीडियो गीत राजू ठेकेदार से हुई पूजा काला की वापसी ! गुथी ने जीता दर्शकों का दिल !

लखणी गीत को केशर पंवार ने ही लिखा है,एवं दोनों ही गायकों ने इसे बेहद खूबसूरती से गाया भी है,तानिया अपनी गायिकी से श्रोताओं के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं,हाल ही में तानिया की गायिकी में रुट रंग रुट गीत रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

यह भी पढ़ें : किशन महिपाल का सोबनि बाना वीडियो गीत रिलीज़, एकसाथ नजर आए कई सितारे

केशर पंवार की लेखनी का अंदाजा आप इन शब्दों से लगा सकते हैं, ‘तेरी माया का बाना रात्रि आयुं दौड़ी दौड़ी ,छिल्कों बाली बाली’ इस गीत को वी केश ने सजाया है एवं इसका प्रोमोशनल वीडियो रज्जी गुसाईं ने फिल्माया है,वीडियो में केशर पंवार एवं तानिया राणा अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए।

यह भी पढ़ें : मेरी बशु वीडियो गीत की दर्शक कर रहे तारीफ़ ! श्रोताओं ने बढ़ाया नए गायक का मनोबल!

आप भी इस गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर लखणी सर्च करें।

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें। 

 

 

Facebook Comments